BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

बेटी के भागकर शादी करने पर गुस्साए पिता ने किया घटिया काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 18, 2019 09:29:58 AM
बेटी के भागकर शादी करने पर गुस्साए पिता ने किया घटिया काम

बेटी के भागकर शादी करने पर गुस्साए पिता ने किया घटिया काम (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  बेटी के भागकर शादी करने पर पिता ने लड़के के पिता के साथ किया ऐसा काम. 
  •  शर्मसार हुई मानवता, लड़के के पिता के ऊपर किया पेशाब. 
  •  लड़के की मां ने बताया कि लड़की खुद ही भागकर गई थी बेटे के पास. 

भिलाई:  

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है. जहां एक लड़की को भगाने के बाद लड़के के पिता के साथ जो सलूक किया गया वो काफी परेशान कर देने वाला है. दरअसल, बालिग संतानों के भागकर शादी करने की सजा लड़के के पिता को भुगतनी पड़ी है. लड़की के भागने से बौखलाए उसके पिता ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लड़के के पिता के जो हरकत की है वो दरिंदगी की सारी हदें पार कर जाती हैं. आरोपितों ने पीड़ित के कपड़े फाड़कर उससे मारपीट की।

बात सिर्फ मारपीट तक ही नहीं रूकी बल्कि इसके बाद जो हुआ वो इंसानियत को शर्मसार करता है. जानकारी के मुताबिक, लड़की के पिता ने लड़के के पिता को मल खिलाया, मूत्र पिलाया और लड़की के पिता के तरफ से आए हुए सभी साथियों ने लड़के के पिता के ऊपर पेशाब भी किया। इसके बाद भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो चेहरे पर कालिख पोतकर रास्ते में घुमाया। घटना के बाद पीड़ित लड़के का पिता खुर्सीपार थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: Magnificent MP: प्रदेश के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध-सीएम कमलनाथ

बताया जा रहा है कि यह दरिंदगी नेहरू नगर पश्चिम निवासी योगराज अग्रवाल (55) के साथ हुई। आरोपित बंशी अग्रवाल ने अपने सहयोगियों विनोद अग्रवाल, आशीष गुप्ता व अन्य लोगों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। योगराज गुरुवार की दोपहर अपने ऑफिस जा रहा था। डबरापारा से हथखोज जाने वाली सड़क पर आरोपितों ने उसे रोका उससे मारपीट की और फिर उसके ऊपर पेशाब किया. शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

यह भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ बेकाबू जहाज के कप्तान जैसे, जानिए किसने कही ये बात

योगराज की पत्नी सरोज अग्रवाल के मुताबिक, उनका बेटा एयरफोर्स में अधिकारी है और इस समय ग्वालियर में पदस्थ है। बंशी अग्रवाल की बेटी बाहर पढ़ाई करती है। 10 अक्टूबर को वह खुद भागकर ग्वालियर पहुंची और उनके बेटे से शादी कर ली। सरोज ने बताया कि दो साल जब बेटे की नौकरी लगी थी, उस समय उन्होंने एक पार्टी दी थी। यहां बंशी अग्रवाल भी पहुंचा था। लेकिन उनका व्यवहार सही नहीं होने के कारण उससे जल्द ही बातचीत बंद हो गई थी.

पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी.

First Published: Oct 18, 2019 09:29:58 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो