logo-image

बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दो जवान शहीद, एक बच्ची की मौत

नक्सलियों और पुलिसकर्मियों के बीच फायरिंग अभी भी जारी है. फिलहाल घटनास्थल के लिए बैकअप टीम को रवाना किया गया है.

Updated on: 28 Jun 2019, 01:19 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए है, जबकि एक जवान घायल है. इसके अलावा क्रॉस फायरिंग की चपेट में आकर एक बच्ची की मौत भी हुई है. जबकि एक बच्ची जख्मी हो गई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एसपी दिव्यांग पटेल ने इसकी पुष्टि की है. नक्सलियों और पुलिसकर्मियों के बीच फायरिंग अभी भी जारी है. फिलहाल घटनास्थल के लिए बैकअप टीम को रवाना किया गया है.

यह भी पढ़ें- अनाज बंद करने के बाद केंद्र सरकार ने अब छत्तीसगढ़ को दिया यह झटका

बताया जा रहा है कि बीजापुर के भैरमगढ़ थानाक्षेत्र के केशकुतूल में एरिया डोमिनेशन पर निकले पुलिसकर्मियों को निशाना बनाते हुए नक्सलियों ने हमला बोला. पुलिस की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है. इस मुठभेड़ में अब तक एक जवान शहीद हो गया है, जबकि दो जवान घायल हैं. इसके अलावा एक ग्रामीण की भी मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: कांकेर में 8 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

बता दें कि आज सुबह ही राजनांदगांव में पुलिस ने एक नक्सली कैंप से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए. इस दौरान पुलिस और नक्सलियों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने और मारे जाने की संभावना है. मौके से एक 303 रायफल, दो 12 बोर की पिस्तौल, एक भरमार, एक एयर गन, वायरलेस सेट, तीन टेंट एवं भारी मात्रा में दैनिक उपयोग के सामान बरामद किए गए हैं.

यह वीडियो देखें-