BREAKING NEWS
  • योगी कैबिनेट की बैठक में किन प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखें LIVE- Read More »
  • Rani Laxmi Bai Birth Anniversary: पढ़ें अंग्रेजों को धूल चटाने वाली झांसी की रानी की लक्ष्मीबाई की वीरगाथा- Read More »
  • Video: परायी बिल्ली के साथ मौज काट रहा था बिलौटा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा.. मच गई भगदड़- Read More »

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने IED धमाका किया, एक जवान घायल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 30, 2019 02:00:38 PM
घायल जवान

घायल जवान (Photo Credit : )

बीजापुर :  

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया. इस हमले में सुरक्षा बल का एक जवान घायल हो गया है. बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नक्सल प्रभावित बीजापुर के गोरना गांव के नजदीक प्रेशर बम की चपेट में आने से डीआरजी का जवान नीला उद्दे घायल हो गया है.

यह भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या की

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीजापुर थाना क्षेत्र में डीआरजी के जवानों को गश्त पर रवाना किया गया था. दल के जवान गोरना गांव के पास पहुंचे, तभी नीला उद्दे का पैर प्रेशर बम के ऊपर रखा गया और उसमें विस्फोट होने से जवान घायल हो गया. जवान के पैर में चोट आई है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद घायल जवान को वहां से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है.

यह भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़: सशस्त्र बल के असिस्टेंट कमांडेंट ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

उधर, दंतेवाड़ा में एक महिला नक्सली सहित पांच ईनामी माओवादियों ने आत्मसमर्पण किया है. माओवादियों ने एसपी अभिषेक पल्लव के समक्ष सरेंडर किया है. ये माओवादी हत्या, आगजनी और लूट जैसी कई वारदातों में शामिल थे. पूछताछ में कई अहम जानकारी मिलने की संभावना है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Aug 30, 2019 02:00:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो