बिलासपुर में पानी से भरे गड्ढे में ट्रैक्टर पलटने से 5 मजदूरों की मौत

News State Bureau  | Reported By : रोशन वैद्य |   Updated On : July 29, 2019 02:43:29 PM

नई दिल्ली:  

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दर्दनाक हादसा हो गया. सोमवार को पानी से भरे गड्ढे में ट्रैक्टर पलटने से 5 मजदूरों की मौत हो गई है. काम से वापस लौटने के दौरान देर रात हादसा हुआ. कड़ी मशक्कत के बाद तड़के सभी मजदूरों के शव को गड्ढे से बाहर निकाला गया. घटना बिलासपुर जिले के हिर्री थाना क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ें- जबलपुर में वकील पर जानलेवा हमला, अज्ञात हमलावरों ने घोंपा चाकू, हालत गंभीर

दरअसल, ग्राम पंचायत अटर्रा के आसपास बिजली तार खींचने का काम चल रहा है. ठेकेदार ने यहां पंचायत भवन को स्टोर बनाया है, जहां काम में लगे वाहनों के साथ ही मजदूरों के रहने की भी व्यवस्था की गई. मजदूर यहां से रोज सुबह काम पर निकल जाते हैं और शाम को आकर रात में ठहरते हैं. रविवार की रात पास की साइट से काम कर चार मजदूर समेत 1 ट्रैक्टर चालक पंचायत भवन लौट रहे थे. गांव के इस कच्चे मार्ग में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पानी से भरे गड्ढे में पलट गया. इस हादसे में चालक समेत मजदूर भी ट्रैक्टर में दब गए.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में दूध का काला कारोबार, 100 नमूनों की जांच मुंबई में होगी

इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. टीम मौके पर पहुंच गई. देर रात पुलिस आसपास के लोगों की मदद से ट्रैक्टर व मजदूरों को निकालने मशक्कत करती रही. रात करीब एक बजे ट्रैक्टर को बाहर निकाला गया. फिर मजदूरों की खोजबीन शुरू की गई. तड़के तक सभी 5 मजदूरों के शव को बाहर निकाल लिया गया है. सभी मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के रहने वाले बताये जा रहे हैं. इनकी पहचान सूरज साहू, अक्षय खैरवार, राजुमर नेताम, और रामायण साहू के तौर पर की गई है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 29, 2019 02:43:29 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो