BREAKING NEWS
  • पहले शिवसेना-NCP-कांग्रेस में निकाह होने दीजिए, बाद में सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी, बोले असदुद्दीन ओवैसी- Read More »

छत्तीसगढ़

अन्य खबरें

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सीआरपीएफ का जवान शहीद

उन्होंने बताया कि शहीद जवान कामता प्रसाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 151वीं बटालियन से था

बीजापुर में नक्सलियों से मुठभेड़, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है.

CM बघेल ने धान का समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए बुलाई बैठक, BJP सांसद रहे गायब

धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) बढ़ाने और केन्द्रीय पूल में चावल के लिए राज्य का कोटा बढ़ाने की छत्तीसगढ़ सरकार की मांग केन्द्र द्वारा खारिज किए जाने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मुद्दे पर विचार विमर्श करने के लिए सांसदों,नेताओं और किसानों की मंगलवार को एक बैठक बुलाई.

एक मीट के टुकड़े के कारण शिर्डी-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस में लग गई आग, जानें कैसे

शिर्डी-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस में रविवार को भूपदेवपुर स्टेशन के पास जनरेटर कोच में आग लग गई. ट्रेन के ड्राइवर ने आउटर पर गाड़ी रोक कर अग्निशामक यंत्र से आग बुझाया.

मां ने लोकगीत गाकर अपने जवान बेटे को दी अंतिम विदाई, VIDEO देख कर नहीं रोक पाएंगे आंसू

छत्तीसगढ़ के लोकगीत गायकों में से एक उभरते हुए सितारे सूरज तिवारी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. हार्ट अटैक के कारण सूरज की मौत हो गई.

अब गंभीर बीमारी के इलाज में 5 लाख रुपये से ज्यादा की मदद मिल सकेगी, जानें कैसे

देश और प्रदेश में लागू हर तरह की स्वास्थ्य स्कीम में इलाज के लिए अधिकतम 5 लाख रुपये की मदद मिल सकती है. लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार इस सीमा को बढ़ाने की तैयारी कर रही है.

पत्नी की हत्या करके भाग रहे पति को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले स्थित गाजीपुर थाना क्षेत्र के सिमौर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई, जिसमें एक युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में उसे भागते समय पुलिस के सामने भीड़ ने लाठियों से पीटकर कथित तौर पर मार डाला.

राज्योत्सव में शामिल नहीं होंगी सोनिया गांधी, ये है कारण

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने छत्तीसगढ़ में आयोजित होने वाले राज्योत्सव में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है.

राजोत्सव के बहाने सोनिया का छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं में उत्साह

इंडियन नेशनल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दौरे पर आने वाली हैं. इसे लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है.

दिवाली के बाद रायपुर में बढ़ा प्रदूषण, सांस लेने हुआ मुश्किल

दिवाली के बाद छत्तीसगढ़ में कई जगहों पर वायु प्रदूषण खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है. एयर क्वालिटी इंडेक्स के कारण वायु प्रदूषण का स्तर सबसे ज्यादा भिलाई और दुर्ग में देखने को मिल रहा है.

CM भूपेश बघेल ने सीएम आवास पर परिवार के साथ की गोवर्धन की पूजा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायपुर स्थित निवास पर आज गोवर्धन तिहार और गौठान दिवस धूमधाम के साथ उत्साह पूर्वक मनाया गया, जिसमें पूरे प्रदेश से बड़ी संख्या में आए लोग शामिल हुए.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो