बक्सर में भी हैदराबाद जैसी घटना, युवती का अधजला शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या का शक

आईएएनएस  |   Updated On : December 03, 2019 06:10:20 PM
बक्सर में भी हैदराबाद जैसी घटना, युवती का अधजला शव बरामद

बक्सर में भी हैदराबाद जैसी घटना, युवती का अधजला शव बरामद (Photo Credit : फाइल फोटो )

बक्सर:  

बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र से एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ है. इस शव के बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मंगलवार को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक सुनसान इलाके से एक युवती का अधजला शव बरामद किया है. पुलिस को आशंका है कि युवती की पहले गोली मारकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई है. पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का एक खोखा भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ेंः क्या लालू यादव को था इस बात का डर, जिसके कारण बेटों को नहीं दी पार्टी की जिम्मेदारी?

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर कुकुढ़ा गांव के समीप एक सुनसान इलाके से युवती का अधजला शव बरामद किया गया है. सूत्रों का दावा है कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद हत्या कर पहचान छिपाने की नियत से शव को जलाने की कोशिश की गई है.

बक्सर के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि अब तक मृत युवती की पहचान नहीं हो सकी है. युवती की उम्र और उसके साथ कथित दुष्कर्म की जानकारी चिकित्सा परीक्षण के बाद ही सामने आ सकती है. उन्होंने कहा कि शव पूरी तरह जला हुआ है तथा चेहरा भी ठीक से नजर नहीं आ रहा है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी दफ्तर के बाहर पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने खोल दी प्‍याज की दुकान

इससे पहले रविवार को समस्तीपुर जिले में बंगरा थाना इलाके के रहीमाबाद गांव के पास एक लड़की का शव मिला था. आशंका जताई गई कि दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर दी गई और फिर शव को सुनसान इलाके में फेंका गया. बताया गया कि लड़की की एक आंख को फोड़ा गया था.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Dec 03, 2019 06:10:20 PM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो