Video: बढ़ते अपराध पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने SP को जमकर लगाई लताड़

kanhaiya Jha  |   Updated On : February 14, 2020 12:59:46 PM
Video: बढ़ते अपराध पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने SP को जमकर लगाई लताड़

Video: बढ़ते अपराध पर गिरिराज सिंह ने SP को जमकर लगाई लताड़ (Photo Credit : News State )

बेगूसराय:  

बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बढ़ते अपराध को लेकर एसपी अवकाश कुमार की जमकर क्लास लगाई. केंद्रीय मंत्री आज सुबह फुलवरिया में मृतक प्रिंस कुमार और मृतक रविंद्र राय के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे थे. लोगों की शिकायत पर गिरिराज सिंह ने एसपी अवकास कुमार को फोन लगा लगाया और जमकर फटकारा. गिरिराज सिंह ने कहा कि लगातार बेगूसराय (Begusarai) में घटना हो रही है और आप मृतक के परिजनों को ही गिरफ्तार कर रहे हैं. इतना ही नहीं गिरिराज सिंह ने आपे से बाहर होते हुए कहा कि पुलिस ही अब जज बन गई है और यह दारू को लेकर रोज हत्या हो रही है, लेकिन आप अपराधियों को बचाने में लगे हैं.

यह भी पढ़ेंः चारा घोटाले के दोषी लालू प्रसाद यादव की जमानत को CBI ने दी थी चुनौती, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

दरअसल, बेगूसराय में लगातार बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लगभग हर रोज जिले में हत्या और लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. अपराधी पिछले करीब 15 दिनों में बेगूसराय में ही महिला मुखिया की हत्या, 2 डबल मर्डर कांड समेत लगभग एक दर्जन लोगों की हत्या कर चुके हैं. अकेले फुलवरिया इलाके में ही पिछले 15 दिनों में 3 हत्याकांड हो चुके हैं.

लेकिन 4 फरवरी को जब एक छात्र प्रिंस कुमार का शव मिला तो परिजनों ने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज कराया था. अपनी गुहार लेकर परिजन एसपी ऑफिस भी पहुंचे थे. उन्होंने हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग थी, मगर पुलिस ने मृतक के परिजनों को ही पकड़कर जेल में बंद कर दिया था. हालांकि कोर्ट से जमानत के बाद वो बाहर आए थे.

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल की जीत में भूमिका निभाने वाले प्रशांत किशोर ने RJD या कांग्रेस में जाने पर दिया ऐसा जवाब

इसके बाद शुक्रवार सुबह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे थे. गिरिराज सिंह का एसपी की क्लास लेते एक और वीडियो सामने आया है. इसमें गिरिराज सिंह थाना अध्यक्ष को राक्षस कहते हुए क्लास लगाई है. गिरिराज सिंह ने एसपी को फोन पर कहा कि आपने राक्षस लोगों को यहां बैठा दिया है, जो एक-एक कर लोगों को मार कर एक्सीडेंट की बात कह रहा है और जब लोग मिलने जाएं तो जेल पहुंचा दिए गए. उन्होंने कहा, 'क्या कर रहे हैं आप. क्या विचार है या तो नीतीश कुमार को कहिए. लोग बेगूसराय जिला खाली कर दें या मैं ही यहां से इस्तीफा देकर चला जाऊं. बेगूसराय में पुलिस का दहशत खत्म हो गई है.'

First Published: Feb 14, 2020 12:46:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो