बिहारः अज्ञात हमलावरों ने आरजेडी नेता को सरेआम मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 15, 2019 11:46:33 AM
बिहारः अज्ञात हमलावरों ने आरजेडी नेता को सरेआम मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

बिहारः अज्ञात हमलावरों ने RJD नेता को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती (Photo Credit : फाइल फोटो )

गोपालगंज:  

बिहार के गोपालगंज में दिन की शुरुआत गोलियों की तड़तड़ाहट से हुई. बाइक सवार 3 अज्ञात अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक के लिए गए युवा राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता पर जानलेवा हमलावर कर दिया. हमलावरों ने युवा राजद के नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोली लगने से वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गए. गंभीर हालत में युवा राजद नेता को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, यहां से उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः पंचायत ने डायन बताते हुए ली 4 महिलाओं की अग्नि परीक्षा, खौलते पानी में डलवाए हाथ

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र में रहने वाले युवा राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के जिला महासचिव मुन्‍ना श्रीवास्‍तव रविवार की सुबह घर के मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. वो रोजाना की तरह आज सुबह भी करीब 5.30 बजे वथावे रेलवे स्टेशन की तरफ टहलने गए. वहां बाइक सवार तीन अज्ञात हमलावर आए और उन्होंने 45 वर्षीय मुन्ना श्रीवास्तव पर फायरिंग कर दी. कुछ अपरधियों ने उन पर चार राउंड फायरिंग की, जिसमें से एक गोली मुन्‍ना श्रीवास्‍तव को लग गई.

यह भी पढ़ेंः युवा आरजेडी ने जेडीयू कार्यालय के सामने किया हवन, जानिए पूरा मामला

इस वारदात को अंजाम देने के बाद अंधेरे का लाभ उठाकर तीनों हमलावर मौके से फरार हो गए. वहीं गोली लगने के बाद राजद नेता जमीन पर गिर गए. बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस की सूचना दी और मुन्ना को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टर्स ने हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मुन्ना श्रीवास्तव जमीन के मामले से भी जुड़े हुए हैं. पुलिस को शक है कि मुन्ना श्रीवास्तव पर हमले के पीछे की वजह जमीनी विवाद हो सकता है, क्योंकि वह जमीन की प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

First Published: Dec 15, 2019 11:26:54 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो