logo-image

दुकान से साइकिल चुराकर भाग रहे थे दो चोर, लोगों ने पकड़कर धुना

बिहार के लखीसराय जिले में साइकिल चोरी के आरोप में दो युवकों की जमकर पिटाई की गई.

Updated on: 07 Jan 2020, 12:35 PM

लखीसराय:

बिहार के लखीसराय जिले में साइकिल चोरी के आरोप में दो युवकों की जमकर पिटाई की गई. जब दोनों युवक एक दुकान से साइकिल चोरी करके भाग रहे थे तो स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद दुकानदार और वहां मौजूद लोगों ने दोनों को बुरी तरह से पीटा. हालांकि बाद में दोनों को छोड़ दिया गया. मामला कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला मोड़ इलाके का है.

यह भी पढ़ेंः JNU Violence: सुशील मोदी ने UPA सरकार पर बड़ा हमला बोला, घटना की निंदा की

जानकारी के मुताबिक, लाखोचक गांव का रहने वाला नितेश कुमार अपने एक दोस्त के साथ पंजाबी मोड़ के समीप मच्छरहट्टा में लगे एक पान दुकानदार नरेश भगत की साइकिल की चोरी कर रहा था. नितेश का दोस्त पान दुकान में खड़े होकर दुकानदार का ध्यान हटाने में लगा था और नितेश को साइकिल ले जाने को कहा. तभी दुकानदारों की नजर साइकिल की तरफ गई तो नितेश उसे लेकर भाग रहा था. साइकिल लेकर कुछ दूर जाने के बाद एक दुकानदार ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और बाद में दोनों की पिटाई कर दी गई. 

मीडियाकर्मियों के पहुंचने के बाद दुकानदार दोनों आरोपियों को छोड़कर वहां से चले गए और दोनों आरोपी भी भाग गए. पान दुकानदार नरेश भगत ने कहा कि शिवा में ग्राहकों की भीड़ के कारण हम पान में बिजी थे और एक ही युवक आकर हमारे सामने खड़ा हो गया और पीछे से साइकिल चुरा कर भाग रहा था. जिसे बगल के दुकानदारों के द्वारा देखने पर पकड़ा गया और उसकी पिटाई की गई. पुलिस ने कहा कि मामले की सूचना मिली तो चोर भाग गया था, उसकी जांच की जा रही है. हालांकि किसी के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया.

यह भी पढ़ेंः शेल्टर होम केस: बिहार के 25 डीएम और 71 अफसरों पर कार्रवाई की सिफारिश, देखिए पूरी लिस्ट

उधर, राजधानी पटना के बाईपास थाना इलाके गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ के पास एक मोबाइल की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया. देर रात चोर सटर काटकर दुकान में घुसे और कीमती मोबाइल और कैश चुरा ले गए. आज सुबह मोबाइल दुकानदार को जानकारी मिली कि सटर काटकर मोबाइल दुकान में चोरी कर लिया है. पूरी वारदात की जानकारी दुकानदार ने बाईपास थाना पुलिस को दी. पटना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. चोरों की करतूत मोबाइल दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.