logo-image

बंधक बनाकर महिला के साथ दो लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

बिहार के जमुई में बंधक बनाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गांव के ही दो लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगा है.

Updated on: 12 Jan 2020, 12:25 PM

जमुई:

बिहार के जमुई में बंधक बनाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गांव के ही दो लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. महिला का पति मजदूरी करने चला गया था. जिसके बाद पीड़िता को अकेला देखकर दोनों आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट भी की गई है. महिला के पति ने थाने में घटना की शिकायत की है. पीड़िता के बयान पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केसः तेजस्वी यादव ने सीबीआई पर लगाए गंभीर आरोप

घटना जिले के खैरा थाना क्षेत्र के मांगा मडहर गांव की है. आरोप है कि शनिवार की सुबह महिला का पति मजदूरी करने के लिए घर से चला गया था. तभी मांगा मडहर गांव निवासी चांदो यादव का पुत्र अरुण यादव और दशरथ  यादव ने महिला को अकेला देखकर बंधक बना लिया और फिर दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. जब महिला ने विरोध किया तो दोनों ने मिलकर बुरी तरह से महिला को पीटा, जिसमें वह घायल हो गई. इसके साथ ही आरोपी द्वारा पीड़ित महिला को प्राथमिकी दर्ज करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई.

यह भी पढ़ेंः बॉर्डर पर खड़े होकर भारतीय जवान ने बरसाईं 200 से ज्यादा गोलियां, जानिए क्या है मामला

जब इस घटना की जानकारी महिला के पति को लगी तो वह पीड़िता को लेकर खैरा पुलिस थाने पहुंचा, जहां दोनों आरोपियों के खिलाफ उनके प्राथमिकी दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. इस बाबत खैरा थाने के अवर निरीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि एक पीड़ित महिला द्वारा आवेदन देकर दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. पीड़िता के बयान दर्जकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.