logo-image

बीबीए की छात्रा से दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, पिस्तौल दिखाकर किया था अगवा

राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक मॉल के बाहर से एक 19 वर्षीय छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 08 Jan 2020, 11:42 AM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक मॉल के बाहर से एक 19 वर्षीय छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, परंतु अभी भी मुख्य आरोपी सहित दो आारोपी पुलिस की पहुंच से दूर हैं. पटना के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि इस मामले में पुलिस ने कुश और विकास नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अन्य दो आरोपियों विनायक सिंह और संदीप सिंह की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः BJP के 'शाह' बिहार दौरे के दौरान विपक्ष पर साधेंगे कई निशाने

आरोप है कि राजधानी पटना में सोमवार की शाम छात्रा बोरिंग रोड स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने पहुंची एक छात्रा को कार सवार चार लड़कों ने पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया और पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले गए और वहां पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया है, जिसे वायरल करने की धमकी दे रहे थे. इसके बाद पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से भागने में सफल हुई और पीड़िता पुलिस के पास पहुंची. पीड़िता ने बताया था कि मंगलवार सुबह आरोपी उसे कहीं लेकर जा रहे थे, तभी वह मौका देखकर भाग निकली.

यह भी पढ़ेंः जीतन राम मांझी ने खेला DMA कार्ड, महागठबंधन के सामने रखी शर्त

पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. बताया जाता है कि पीड़िता गोपालगंज की रहने वाली है और पाटलिपुत्र इलाके के एक गर्ल्स हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करती है. पीड़िता बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (बीबीए) की छात्रा है.