logo-image

ट्रिपल मर्डर से दहला मोतिहारी जिला, मां और दो बच्चों की निर्मम हत्या

तिहरे हत्याकांड की सूचना से पुलिस प्रशासन में अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.

Updated on: 21 Feb 2020, 12:51 PM

मोतिहारी:

बिहार के मोतिहारी (Motihari) जिला ट्रिपल हत्याकांड की वारदात से दहल उठा. रात को घर के अंदर सोए गर्भवती महिला समेत दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई है. महिला और उसके दोनों बच्चों के शव पुलिस ने तीन शव बरामद किए हैं. महिला के सिर पर चोट के निशान मिले हैं, जबकि बच्चों की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. मृतकों की पहचान मां रूखसाना और उसके बेटे मोहम्मद मासूम और बेटी शबाना के रूप में हुई है. तिहरे हत्याकांड की सूचना से पुलिस प्रशासन में भी अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: पुलिस मुख्यालय के सामने शख्स ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस ने लिया हिरासत में

जानकारी के मुताबिक, यह मामला मोतिहारी के चकिया थाना क्षेत्र के हरपुर किशुनी गांव का है. महिला अपने दो बच्चों के साथ घर में रहती थी, जबकि उसका पति नूर आलम सऊदी अरब में नौकरी करता है. आज सुबह महिला और उसके बच्चों के शव कमरे में पड़े मिले. अज्ञात हमलावरों ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है. घर के अंदर शव के पास खून के धब्बे नजर आ रहे थे, हालांकि किसी ने गोली चलने की आवाज नहीं सुनी. हालांकि इसके पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है.

मृतक महिला के भाई अनवर मियां ने बताया कि उसके बहनोई ने फोन पर बताया कि उसकी बहन फोन नहीं उठा रही है. उन्होंने फोन पर कहा था कि घर जाकर पता करो कि क्या बात है और जब वह वहां पहुंचा तो घर का मुख्य दरवाजा बंद था. अनवर मियां ने बताया कि पिछला दरवाजा खुला था, जिसके रास्ते वह घर के अंदर घुसा. जब उसने कमरे में देखा तो तीनों के शव पड़े थे. बहन के सिर पर वार किया गया था और दोनों बच्चों का गला दबाकर हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़ें: बिहार में भूखे नहीं सोएंगे बच्चे, चलेंगे सामुदायिक रसोईघर

इस बड़ी घटना की सूचना मिलते ही मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आशंका जताई जा रही है कि घटना के बाद अपराधी पीछे के दरवाजे से भाग निकले. मगर अभी तक हत्यारों के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है. एसपी ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह वीडियो देखें: