logo-image

बिहार में ट्रिपल मर्डर : बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों को उतारा मौत के घाट

ताजा मामला सीतामढ़ी से है जहां सुप्पी के अखता गांव में मलाही टोल के पास सीतामढ़ी-सुप्पी पथ पर अपराधियों ने सोमवार की सुबह गोली मारकर बाइक सवार दो युवकों की हत्या कर दी.

Updated on: 26 Aug 2019, 02:56 PM

नई दिल्ली:

बिहार में सुशासन बाबू के राज में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अपराधी पुलिस से बेपरवाह दिख रहे हैं. ताजा मामला सीतामढ़ी से है जहां सुप्पी के अखता गांव में मलाही टोल के पास सीतामढ़ी-सुप्पी पथ पर अपराधियों ने सोमवार की सुबह गोली मारकर बाइक सवार दो युवकों की हत्या कर दी. इसके बाद अखता गांव में घर में घुसकर एक महिला की भी हत्या कर दी. मृतकों की पहचान अख्ता निवासी असगर खान के पुत्र सलमान खान (30), हसीब खान के पुत्र एजाज खान (32) तथा मुन्ना खान की पत्नी शाहजहां निशा (40) के रूप में की गई है. जहां एजाज मामा और सलमान भांजा बताए जा रहे हैं. जबकि, शाहजहां एजाज की भाभी बताई गई है.

यह भी पढ़ें- जन्‍माष्‍टमी पर लालू के लाल तेज प्रताप यादव खुद बन गए कन्हैया

बताया गया है कि सलमान खान अपने मामा एजाज खान के साथ बाइक पर सवार होकर एसडीओ कार्यालय डुमरा के लिए निकला था. दोनों को एसडीओ सदर के कोर्ट में उपस्थित होना था. रास्ते में सीतामढ़ी-सुप्पी मुख्य पथ पर मलाही टोल के पास स्कोर्पियो पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने बाइक में ठोकर मारी. इससे बाइक समेत एजाज और सलमान गिर गए. उनके गिरते ही अपराधियों ने उप कई राउंड गोलियां चला कर छलनी कर दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

इसके बाद स्कोर्पियो सवार अपराधी लौट कर अखता गांव पहुंचे. वहां उन्‍होंने मुन्ना खान के घर में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इससे मुन्ना खान की पत्नी शाहज़हां निशा जख्मी हो गईं. गोलीबारी में एक वर्षीय मासूम बाल-बाल बच गया. डर से आसपास के लोग घरों में छिप गए. अपराधियों के जाने के बाद लोग जख्मी शाहजहां को इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

वहीं जानकारी में बताया गया कि एक साल पहले भी गोलीबारी में एक की मौत हुई थी. सोमवार की घटना को भी उसी से जोड़कर देखा जा रहा है. मृतक एजाज का भाई रुस्तम खान आठ माह पूर्व अख्ता के सरपंच के देवर नियाज खान की हत्या मामले में जेल में बंद है. तीनों मृतक जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व जिलाध्यक्ष जियाउद्दीन खान के रिश्तेदार हैं.

वहीं घटना के बाद इलाके में जबरदस्त आक्रोश है. सुप्पी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. पुलिस अपरधियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी में जुट गई है.