logo-image

Bihar-Jharkhand Breaking News: दिन दहाड़े सीएसपी की महिला संचालक से हुई लूट

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 30 Jul 2019, 11:32 AM

New Delhi:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

calenderIcon 13:29 (IST)
shareIcon

बिहार : दिन दहाड़े सीएसपी की महिला संचालक से हुई लूट 


बिहार के बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के बहदिया मोड़ के पास दिन दहाड़े सीएसपी संचालक ममता देवी से 99500 रुपए लूटे. नकाबपोश अपराधी ने बाइक से ओवरटेक कर कटोरिया थाना क्षेत्र के बहदिया मोड़ के समीप हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़ित ममता देवी ने कटोरिया थाना पहुंचकर अपराधियों का धरपकड़ के लिए गुहार लगाई है.

calenderIcon 13:22 (IST)
shareIcon

बिहार : भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में बृद्ध को पीटा


बिहार की राजधानी पटना से सटे मनेर और बिहटा थाना क्षेत्र में मोब लीचिंग का मामला प्रकाश मे आया है. बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने बृद्ध को पिटा.

calenderIcon 11:55 (IST)
shareIcon

बिहार : अज्ञात वाहन से टकराया होमगार्ड, हुई मौत


बिहार के गोपालगंज में डियूटी पर जाने के दौरान अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक होमगार्ड जवान घायल हो गया था. जिसका बाद में इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत हो गई. कुचायकोट के मटीहाता के समीप हुई थी सड़क दुर्घटना. कुचायकोट पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा.

calenderIcon 11:34 (IST)
shareIcon

बिहार : आपत्तिजनक टिप्पणी करने के चलते 16 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज


बिहार के बेगूसराय में शहला रशीद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में नगर थाने में 16 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज. दिल्ली की सामाजिक कार्यकर्ता जेला यमन ने महिला आयोग से की थी शिकायत. लोकसभा चुनाव के दौरान कन्हैया कुमार के प्रचार में आई शहला रशीद पर कई लोगों ने फेसबुक पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी.