logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 10 जुलाई 2019

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले...

Updated on: 11 Jul 2019, 07:31 PM

Patna:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले... 

calenderIcon 16:11 (IST)
shareIcon

सुरेश कुमार एक बार फिर बने मुजफ्फरपुर के मेयर
मुजफ्फपुर के मेयर फिर बने सुरेश कुमार इनके पक्ष में 27 मत और विपक्ष में 22 मत पड़े हैं. मेयर सुरेश कुमार के खिलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव में मेयर एक मत से हार गए थे जिसके बाद आज पुनः मेयर का चुनाव हुआ जिसमे सुरेश कुमार और राकेश कुमार पिंटू खड़े हुए थे जिसमे सुरेश कुमार विजयी घोषित हुए हैं.

calenderIcon 13:18 (IST)
shareIcon

ट्यूशन जा रही 5 छात्राओं को पिकअप ने कुचला, 1 की मौत, 4 घायल


बिहार के मोकामा के मरांची थानाक्षेत्र अंतर्गत मालपुर पंचायत की मालपुर निवासी 5 स्कूली छात्राएं सुबह-सुबह ट्यूशन के लिए रामपुर डुमरा जा रही थी इसी दौरान तेज गति से आ रही एक पिकअप ने सबको कुचल दिया. जिससे रूपम कुमारी पिता धनंजय पांडेय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकी पवन कुमारी, साक्षी कुमारी, सुहानी कुमारी एवं वर्षा कुमारी को गंभीर अवस्था मे स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद खतरे से बाहर बताया है.
वहीं मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है और चालक पुलिस की हिरासत में है.

calenderIcon 12:29 (IST)
shareIcon

बिहार : उफान पर कोसी नदी, जलस्तर बढ़ने के संकेत


बिहार के सुपौल में कोसी नदी उफान पर है. जानकारी के अनुसार दोपहर 12 बजे 1 लाख 190 क्यूसेक पानी छोड़ा गया. इसके बाद जलस्तर में बढ़ोतरी के संकेत दिए गए हैं. बराह क्षेत्र का जलस्तर भी 1 लाख क्यूसेक से हुआ पार. वहीं बराह क्षेत्र से 1 लाख 14 हजार 200 क्यूसेक पानी डिस्चार्ज किया गया.


calenderIcon 12:07 (IST)
shareIcon

बिहार : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच 77 पर यात्रियों से भरी बस पलटी
बिहार के सीतामढ़ी में सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच 77 पर यात्री बस पलटी, करीब आधा दर्जन व्यक्ति हुए घायल. स्थानीय लोगों की मदद से एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में लोगों को कराया गया भर्ती. घटना एनएच 77 के महिंदवारा थाना क्षेत्र के कोवाही गांव की है.

calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

सीेएम रघुबर दास ने की प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने आज दिल्ली में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और रमेश पोखरियाल 'निशंक' से की मुलाकात.


 



calenderIcon 11:16 (IST)
shareIcon

बिहार : चलती कार पर गिरा पेड़, चालक की मौत, एक घायल


बिहार के गोपालगंज में बड़हरिया पथ पर चलती कार पर गिरा पीपल का पेड़. हादसे में कार चालक की मौत हो गई है, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया है. मृतक युवक बड़हरिया के हार्डवेयर व्यवसाई है जो अपने भाई से मिलने के लिए गोपालगंज जा रहा था. घटना थावे थानां क्षेत्र के उदंत राय के बगरा की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

calenderIcon 11:15 (IST)
shareIcon

बिहार : नदी में गिरा बाइकसवार युवक, तलाश जारी


बिहार के मोतिहारी में हुए एक हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार हादसे के बाद सीधे नदी में जा गिरा. खबर लिखे जाने तक युवक और उसकी बाइक का पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस कर रही है तलाश.

calenderIcon 10:40 (IST)
shareIcon

अवैध रूप से जानवरों को ले जा रहे ट्रक को पुलिस ने किया जब्त


बिहार में समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध रूप से पालतू जानवर से भरा ट्रक एक पकड़ा है. जानकारी के अनुसार ट्रक में लगभग 80 जानवर भरे थे.

calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon

बिहार : चोरों ने शिक्षिका के घर से उड़ाए लाखों के आभूषण


बिहार के समस्तीपुर में मुफ्फसिल थाना के कृष्णापुरी मुहल्ले में चोरों ने एक शिक्षिका के घर चोरी कर 40 हजार की नकदी सहित लाखों के आभूषण चुराए. पुलिस कर रही मामले की जांच.

calenderIcon 10:25 (IST)
shareIcon

बिहार : एक्सिस बैंक की साखा में लगी आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की 2 गाड़ियां


बिहार के समस्तीपुर में एक्सिस बैंक में लगी आग, आग पर काबू पाने के लिए दमकल की दो गाड़ी मौके पर पहुंची. आग लगने के कारणों का नही चल सका पता. नगर थाना क्षेत्र के पुरानी पोस्ट ऑफिस रोड के अनिल कांपलेक्स में है एक्सिस बैंक.

calenderIcon 09:32 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरपुर में आज होगा मेयर का चुनाव
मुजफ्फरपुर में आज मेयर का चुनाव होना है. मुकाबला पूर्व मेयर सुरेश कुमार और पार्षद राकेश कुमार के बीच है. अविश्वास प्रस्ताव के दिन एक वोट से हार गए थे मेयर सुरेश कुमार. इसके बाद आज डीएम कार्यालय में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगा चुनाव।

calenderIcon 09:30 (IST)
shareIcon

शादी समारोह में नाच रहे लोगों को ट्रक ने कुचला


बिहार में लखीसराय के हलसी बाजार में शादी समारोह के दौरान नाच रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा. घटना में 8 की हुई मौत, एक दर्जन से अधिक घायल और तीन की हालत गंभीर है. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.