logo-image

बेगूसराय में बेकाबू बोलेरो ने 3 युवकों को रौंदा, अस्पताल में तीनों ने दम तोड़ा

मृतकों में से एक कोचिंग और दो लोग मजदूरी का काम करने के बाद घर लौट रहे थे.

Updated on: 07 Jan 2020, 11:32 AM

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में से एक कोचिंग और दो लोग मजदूरी का काम करने के बाद घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में तीनों को एक अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसमें तीनों की जान चली गई. मृतकों की पहचान रामचंद्र सहनी के बेटे दीना साहनी और राजकुमार साहनी के अलावा महेंद्र साहनी बेटे राजा साहनी के रूप में की गई है. घटना जिले के मंझौल थाना क्षेत्र के हनुमान चौक की है.

यह भी पढ़ेंः JNU Violence: सुशील मोदी ने UPA सरकार पर बड़ा हमला बोला, घटना की निंदा की

जानकारी के मुताबिक, दीना साहनी देर शाम कोचिंग क्लास खत्म होने के बाद घर वापस लौट रहा था और बाकी दोनों लोग बेगूसराय में मजदूरी का काम करके अपने घर वापस लौट रहे थे. तीनों हनुमान चौक के समीप सड़क किनारे खड़े थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित बोलेरो ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया और घटना के बाद बोलेरो चालक बोलेरो समेत मौके से फरार हो गया. हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

यह भी पढ़ेंः बिहार: JNU हिंसा पर बिहार में राजनीति तेज, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने उठाए सवाल

इस हादसे के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा तीनों घायलों को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से तीनों की स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया. लेकिन इलाज के दौरान तीनों युवकों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है. हालांकि अभी तक बोलेरा गाड़ी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.