logo-image

बिहार में अलग-अलग घटनाओं में डूबने से चार बच्चों की मौत

बिहार में सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के उसरी कला गांव में शुक्रवार को पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. वहीं एक बच्चे की मौत नदी में डूबने से हो गई.

Updated on: 12 Jul 2019, 11:02 PM

नई दिल्ली:

बिहार में सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के उसरी कला गांव में शुक्रवार को पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. वहीं एक बच्चे की मौत नदी में डूबने से हो गई. जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी विजय सिंह के पुत्र विशाल (8 वर्ष), भगिना धनु कुमार (12 वर्ष) और कांग्रेस सिंह का आठ वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार गांव में ही ईट भट्ठे के समीप मिट्टी कटाई से बने गड्ढे में जमा बारिश के पानी में नहाने गये थे. नहाने के दौरान गड्ढे की गहराई अधिक होने से सभी बच्चे डूब गये.

वही, ईश्वरपुर गांव के रमेश महतो के 11 वर्षीय बेटे सागर कुमार की नहर में फिसल कर पानी में गिरकर डूबने से उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:ब्रेकअप के बाद न हो उदास, इन बातों का ख्याल रखकर पुराने पार्टनर को पा सकते हैं

अलग-अलग घटनाओं में 4 बच्चों की मौत से उनके गांव में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना पाकर सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चों के शव को निकालकर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

स्थानीय मुखिया ने मृतकों के परिजनों को कबीर अन्त्येष्टि समेत तमाम सरकारी लाभ देने की बात कही. वही मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी इसुआपुर ने मृतक के परिवार को प्रति मृतक 4-4 लाख रुपया अनुग्रह राशि देने की बात कही.