दुल्हन लेने जा रहा था दूल्हा, मंदिर में पूजा करते वक्त घटी खौफनाक घटना

News State Bureau  |   Updated On : January 31, 2020 01:15:15 PM
दुल्हन लेने जा रहा था दूल्हा, मंदिर में पूजा करते वक्त घटी खौफनाक घटना

दुल्हन लेने जा रहा था दूल्हा, मंदिर में पूजा करते वक्त घटी खौफनाक घटना (Photo Credit : फाइल फोटो )

पटना:  

बिहार (Bihar) में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज बेखौफ अपराधी लूट, मारपीट और हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना (Patna) के बाढ़ अनुमंडल स्थित सालिमपुर थाना के सैदपुर गांव से सामने आया है, जहां हथियारबंद बदमाशों ने मंदिर में पूजा करने गए एक दूल्हे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ेंः अपनी बात को मनवाना चाहती थी महिला मित्र, रिटायर्ड DSP ने गला दबाकर मार डाला 

मृतक की पहचान निरंजन कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि बारात घर से निकल रही थी. दूल्हा घर से निकलकर मंदिर में पूजा करने पहुंचा था. इसी दौरान वहां हथियारबंद कुछ लोग वहां आए और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस हमले में दूल्हे निरंजन कुमार की मौत हो गई. घटना से मृतक के घर पर कोहराम मच गया है. लोगों का परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से चंपत हो गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि दूल्हे निरंजन कुमार की अपने चाचा के साथ पुरानी रंजिश चल रही थी. आशंका है कि इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. दोनों के बीच रंजिश में हत्या की यह तीसरी वारदात थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः मां की बीमारी का बहाना बना ससुराल से विवाहिता को लाया, 5 दिनों तक करता रहा रेप

उधर, बिहार के बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर एक घर पर अंधाधुंध फायरिंग की गई. इस फायरिंग में भतीजे की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई, जबकि चाचा गंभीर रूप से घायल है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की है. बताया जाता है कि पहाड़पुर गांव निवासी संजय महतो का अपने पड़ोसी मुखिया पति नंद किशोर महतो से जमीन को लेकर 1 साल से विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर मुखिया पति नंद किशोर महतो अपने परिजन और अपराधियों के साथ संजय महतो के डेरा पर पहुंचा और अंधाधुंध फायरिंग की.

First Published: Jan 31, 2020 01:12:20 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो