logo-image

BJP का दावा, तेजस्वी यादव ने परिवार के सामने रखी तेजप्रताप को पार्टी से निकालने की शर्त

इस पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता विजय सिन्हा के दावे ने सियासी गलियारे में हडकंप मचा दिया है.

Updated on: 02 Jul 2019, 03:55 PM

पटना:

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में आज-कल सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पटना लौटने के दूसरे दिन भी तेजस्वी यादव विधानसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए. इस पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. बिहार सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता विजय सिन्हा के दावे ने सियासी गलियारे में हडकंप मचा दिया है. मंत्री विजय सिन्हा ने दावा किया है कि तेजस्वी ने परिवार के सामने तेजप्रताप को पार्टी से निकालने की शर्त रख दी है, जिसके कारण लालू कुनबा में हडकंप मच गया है.

लालू परिवार में इन दिनों सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा. लंबे समय से तेजस्वी बिहार से बिना काफी दिनों तक गायब रहे. इसके बाद वापस पटना लौटने के दूसरे दिन भी मानसून सत्र में शामिल होने सदन नहीं पहुंचे.

यह भी पढ़ें- बिहार में भीषण गर्मी के बीच आसमान में छाई बदली, मौसम विभाग ने कहा यह..

ऐसे में बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है. विजय सिन्हा का दावा है कि उन्हें आरजेडी सूत्रों ने बताया है कि लालू परिवार में सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक खास शर्त के कारण विधानसभा नहीं आ रहे हैं. उनका कहना है कि तेजस्वी यादव ने अपने परिवार में तेजप्रताप यादव को पार्टी से निकालने का प्रस्ताव रख दिया है. विजय सिन्हा की मानें तो जब तक तेजप्रताप यादव को पार्टी से बाहर नहीं निकाला जाएगा तब तक तेजस्वी यादव सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं होंगे. वहीं, आरजेडी ने मंत्री के दावों को खारिज किया है. पार्टी के विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा है कि विरोधी अफवाह उड़ा रहे हैं. उनके दावा में कोई हकीकत नहीं है. तेजस्वी जल्द सदन में दिखेंगे.