logo-image

विधानसभा चुनाव में जीत का आशीर्वाद लेने पिता लालू यादव से मिलने तेजस्वी हुए रवाना

ऐसे में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता, पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आर्शीवाद लेने रांची जा रहे हैं.

Updated on: 19 Oct 2019, 04:45 PM

Patna:

झारखंड में विधानसभा चुनावों की तारीखों का अब तक एलान नहीं हुआ है. लेकिन चुनाव का जोर राजनीतिक दलों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता, पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आशीर्वाद लेने रांची जा रहे हैं. रांची के रिम्स में वह लालू यादव से मुलाकात करेंगे. वहीं झारखंड में राजद के अन्य विपक्षी दलों से समझौते पर तेजस्वी का ने अपने ताजा बयान में कहा कि सभी दलों से बातचीत जारी है ,जल्द ही इस पर समझौता होगा.

तेजस्वी रविवार को झारखंड में एक बड़ी जन सभा को भी संबोधित करेंगे. साथ ही रांची में चुनाव को लेकर अपने नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे.

यह भी पढ़ें- बिहार में हाल-ए-बेहाल है सियासत, विरोधियों से नहीं यहां अपनों से परेशान हैं लोग

जदयू बीजेपी पर तेजस्वी ने किया तंज

जदयू बीजेपी पर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी, विश्व की सबसे छोटी पार्टी के साथ सरकार में है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी के लोग चिंता करें उनके पास नेता नहीं है.. छठ पूजा के बाद बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू होगा. अभी से भूमिका बनाई जा रही है.

जदयू के दिल्ली में चुनाव लड़ने पर बोले तेजस्वी

तेजस्वी ने जदयू पर हमला करते हुए कहा कि जो पार्टी बिहार में अपने बूते नहीं लड़ सकती वह दिल्ली में चुनाव में क्या लड़ेगी. पटना में जलजमाव और डेंगू पर तेजस्वी ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार की सारी मशीनरी फेल हो गई है. महामारी फैलनी शुरू हो गई है इसको सरकार को गंभीरता से लेने की जरूरत है..हद है जो अधिकारी गुनाहगार है उन्हें ही ये सरकार अवार्ड दे रही है.