तेजप्रताप के करीबी ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज कराया केस, लगाए गंभीर आरोप

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 02:49:54 PM
तेजप्रताप के करीबी ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज कराया केस, लगाए गंभीर आरोप

तेजप्रताप के करीबी ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज कराया केस (Photo Credit : फाइल फोटो )

पटना:  

बिहार (Bihar) के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के एक करीबी सहयोगी ने पुलिस में लिखित शिकायत की है. शिकायतकर्ता अभिनंदन यादव ने स्वयं को राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) का प्रदेश महासचिव और तेजप्रताप के स्वास्थ्य मंत्री रहने के दौरान उनके निजी सचिव रहने का दावा किया है. अभिनंदन ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा को लिखित शिकायत दी है.

यह भी पढ़ेंः चारा घोटाले के दोषी लालू प्रसाद यादव की जमानत को CBI ने दी थी चुनौती, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

तेजप्रताप के करीबी सहयोगी अभिनंदन यादव ने तेजस्वी पर लिखित शिकायत में फोन करके अपशब्द का प्रयोग करने और धमकी देने का आरोप लगाए हैं. अभिनंदन ने उनके साथ रहने वाले लोगों से खुद की जान को खतरा बताया भी है. अभिनंदन ने अपने आवेदन के साथ बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी से वर्ष 2018 में फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो क्लिप भी संलग्न किया है.

यह भी पढ़ेंः Video: बढ़ते अपराध पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने SP को जमकर लगाई लताड़

फिलहाल अभिनंदन द्वारा की गई लिखित शिकायत की पटना पुलिस जांच कर रही है, जिसके बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी. हालांकि अभी तेज प्रताप, तेजस्वी यादव या आरजेडी पार्टी की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Feb 14, 2020 02:47:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो