logo-image

तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या का बड़ा आरोप- 'राबड़ी और मीसा ने धक्का देकर घर से निकाला'

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय को ससुराल से निकाल दिया गया है. ये बात खुद ऐश्वर्या राय ने बताई.

Updated on: 29 Sep 2019, 05:03 PM

पटना:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय को ससुराल से निकाल दिया गया है. ये बात खुद ऐश्वर्या राय ने बताई. लालू यादव के बड़े बेटे और अपने पति तेज प्रताप के साथ चल रहे तलाक के मुकदमें में पहली बार ऐश्वर्या ने कुछ कहा है. उन्होंने सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें आज खाना नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद: 70 लाख रुपए गबन मामले में नया मोड़, 7 आरोपियों में से एक बना सरकारी गवाह 

रविवार को राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या घर से बाहर निकलीं. जहां उनके पिता चंद्रिका राय और मां पहले से उपस्थित थे. इसके बाद ऐश्वर्या ने बताया कि उन्हें धक्का देकर घर से निकाल दिया गया है.

यह भी पढ़ें- देवभूमि में बड़ा हादसा, गाड़ी पर मलबा गिरने से 5 लोगों की मौत; कई जख्मी

ऐश्वर्या राय ने मीसा भारती पर आरोप लगाया कि वह उन्हें किचन में घुसने नहीं देती हैं. उन्हें रात को भी खाना नहीं दिया गया. आज भी जब उन्होंने किचन की चाबी मांगी तो ननद मीसा भारती ने सास राबड़ी देवी के सामने दुर्व्यवहार किया. उसके बाद घर से बाहर निकाल दिया. उन्होंने तलाक के मुकदमे को मजबूत करने के लिए एक वीडियो बना रखा है. जिसे छीनने का भी प्रयास किया गया.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश में केस दर्ज, जानिए पूरा मामला 

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी हैं. तेज प्रताप ने ऐश्वर्या के खिलाफ तलाक का मुकदमा दर्ज किया है. तलाक के मुकदमे के बावजूद ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी के साथ उनके सरकारी आवास पर रह रही थीं.

यह भी पढ़ें- यूपी उपचुनाव: बीजेपी ने 11 में से 10 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान किया, यहां देखें लिस्ट

इससे पहले भी ऐश्वर्या 14 सितंबर को राबड़ी देवी के आवास से रोते हुए निकली थीं. घर से निकलने के बाद वह अपने पिता की गाड़ी में बैठकर मायके चली गई थीं. इसका ववीडियो भी वायरल हुआ था. हालांकि उसी शाम ऐश्वर्या वापस घर लौट आई थीं.