तेजप्रताप ने कहा- मेरे और तेजस्वी के बीच कोई बोला तो चीर दूंगा

News State Bureau  |   Updated On : July 06, 2019 10:47:50 AM
तेजप्रताप और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजप्रताप और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  तेजप्रताप यादव ने खुद को कृष्ण तेजस्वी को बताया अर्जुन
  •  तेजप्रताप ने कहा कि मेरे और तेजस्वी के बीच कोई मतभेद नहीं है
  •  तेजप्रताप ने कहा कि मेरे और तेजस्वी के बारे में कोई बोलेगा तो चीर दूंगा

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव के दौरान ऐसी खबर आ रही थी कि लालू परिवार में सबकुछ ठीक नहीं है. लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का संबंध उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव के साथ खराब हो रहा है. लेकिन इस कयास को अब तेजप्रताप यादव ने विराम लगा दिया है. तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव को अर्जुन संबोधित करते हुए कहा, 'अर्जुन किसी काम में व्यस्त हैं, अर्जुन ने हमें पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में भेजा है. माता यशोदा के पास हम कृष्ण आ गए हैं, कृष्ण-अर्जुन बिल्कुल एकजुट हैं, दोनों भाइयों में कोई मतभेद नहीं है.'

इसके साथ ही लालू के बड़े बेटे ने कहा कि मैं कृष्ण हूं और वो अर्जुन. सोशल मीडिया में लोग बोल रहे हैं कि दोनों भाइयों में लड़ाई है. जो भी कोई ऐसा बोलेगा तो चीर देंगे.

इसे भी पढ़ें:उत्तर प्रदेश सरकार लाएगी नई उत्तर पुस्तिकाएं, नकल माफियाओं पर कसेगा शिकंजा, ये होगी खासियत

इसके साथ ही तेजप्रताप ने कहा कि लोग बोलते हैं कि मैं लालू जी का नकल करता हूं. तो उन्हें बता दूं कि जब आंख खुलती है तो बच्चा मां-बाप का ही मुंह देखता है.

इसके साथ ही इन दिनों तेजस्वी के नहीं दिखाई पड़ने पर उन्होंने कहा कि सदन में मेरे भाई के खिलाफ अनाप-शनाप बोला जाता है. तेजस्वी यादव भगोड़ा है, ऐसी बातें कही जाती हैं. लेकिन हम तेजस्वी के साथ खड़े हैं. तेजस्वी यादव का मजबूती के साथ खड़ा होना है.

इसे भी पढ़ें:Budget 2019: बैंकिंग सिस्टम दुरुस्त होने से 1 लाख करोड़ रुपये घटा NPA, इसमें भी हुआ सुधार

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी के खिलाफ फूट रहे सुर पर कहा था कि जिसकों तेजस्वी के नेतृत्व पर शक है वो आरजेडी छोड़कर जा सकता है. उनके लिए आरजेडी में कोई जगह नहीं है.

First Published: Jul 05, 2019 06:48:08 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो