तेज प्रताप का PM मोदी पर निशाना, कहा- कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!

News State Bureau  |   Updated On : February 19, 2020 11:11:42 PM
तेज प्रताप का PM मोदी पर निशाना, कहा- कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!

राजद नेता तेज प्रताप यादव (RJD Leader Tej Pratap Yadav) (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्‍ली :  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित ‘हुनर हाट’ में बुधवार को अचानक पहुंचे और वहां लिट्टी-चोखा खाया एवं कुल्हड़ में चाय पी, जिसका भुगतान उन्होंने खुद किया. इसके बाद पीएम मोदी के लिट्टी-चोखा खाने पर राजनीति शुरू हो गई है. राजद नेता तेज प्रताप यादव (RJD Leader Tej Pratap Yadav) ने लिट्टी चोखा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ेंःवार्ताकारों से बातचीत के दौरान भावुक और नाराज दिखीं शाहीन बाग में धरने पर बैठीं महिलाएं

तेज प्रताप यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी की लिट्टी-चोखा खाने वाली तस्वीर को रिट्वीट करते हुए कहा कि कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..! बता दें कि पीएम मोदी दिन में करीब डेढ़ बजे इंडिया गेट के निकट राजपथ पर लगे 'हुनर हाट' में पहुंचे और वहां लगभग 50 मिनट तक रहे. मोदी ने विभिन्न स्टॉल पर जाकर उत्पादों को देखा और उनके बारे में जानकारी ली. प्रधानमंत्री पहली बार किसी हुनर हाट में पहुंचे हैं.

एक सूत्र ने बताया कि प्रधानमंत्री का यह दौरा तय नहीं था. वह बुधवार की दोपहर अचानक ही हुनर हाट पहुंचे. इससे वहां सभी लोग हैरान रह गए. उनके पहुंचने की जानकारी पाते ही अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी तत्काल वहां पहुंचे और उनकी अगवानी की. प्रधानमंत्री ने 'हुनर हाट' में मौजूद एक स्टॉल पर रुककर लिट्टी-चोखा खाया जिसके लिए उन्होंने 120 रुपये का भुगतान किया.

यह भी पढ़ेंःJ&K DGP बोले- यह सुनिश्चित करेंगे कि डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के दौरान जम्मू-कश्मीर में कोई विध्वंसकारी...

इसके साथ ही उन्होंने दो कुल्हड़ चाय भी ली जिसमें से एक उन्होंने स्वयं ली और दूसरी चाय नकवी को दी. मोदी ने चाय के लिए भी 40 रुपये का भुगतान किया. प्रधानमंत्री के वहां पहुंचने के साथ भारी भीड़ जमा हो गई . लोगों ने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए और कई ने तो उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई. गौरतलब है कि 'कौशल को काम' थीम पर आधारित यह 'हुनर हाट' 13 फरवरी से 23 फरवरी 2020 तक आयोजित किया गया है जहां देश भर के 'हुनर के उस्ताद' दस्तकार, शिल्पकार, खानसामे भाग ले रहे हैं . इनमे 50 प्रतिशत से अधिक महिला दस्तकार शामिल हैं.

First Published: Feb 19, 2020 11:11:05 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो