logo-image

तेजप्रताप यादव ने अरसे बाद राबड़ी देवी के हाथों खाया खाना, ट्वीट कर कहीं ये बड़ी बातें

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शनिवार को एक भावुक ट्वीट किया है.

Updated on: 07 Jul 2019, 06:49 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव शनिवार को न केवल अपने भाई और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए, बल्कि लंबे समय बाद अपनी मां राबड़ी देवी के हाथ से खाना खाया. यही नहीं उसके बाद उसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल साइट पर पोस्ट की.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक में संकटः रणदीप सुरजेवाला बोले- दिनदहाड़े हो रहा प्रजातंत्र का चीरहरण, इन विधायकों ने दिया इस्तीफा

तेजप्रताप ने मां के हाथ खाना खाते तस्वीर को टैग कर ट्वीट कर लिखा, "आज बहुत दिनों बाद मां के हाथों से खाना खाया." तस्वीर में तेजप्रताप काफी प्रसन्न दिख रहे हैं. तस्वीर में राबड़ी देवी एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और सामने की कुर्सी पर तेज प्रताप बैठे हुए हैं. बीच में रखे टेबल पर खाने की थाली रखी हुई है.

यह भी पढ़ेंः Telangana : अमित शाह ने रंगारेड्डी जिले से BJP सदस्यता अभियान की शुरुआत की

तस्वीर में राबड़ी अपने हाथों से पुत्र तेजप्रताप को खाना खिला रही हैं. उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए अदालत में आवेदन देने के बाद से घर से दूरी बना ली थी और वह अलग सरकारी आवास में रहते हैं. इसके अलावा वह कई दिनों तक मथुरा, वृंदावन में भी समय व्यतीत करते हैं.