आखिर क्या हुआ कि राबड़ी के घर से रोती हुईं निकली तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ?

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 04:09:48 PM
तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या रोते हुए घर से निकली

तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या रोते हुए घर से निकली (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (lalu yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच की खाई और बढ़ती जा रही है. इसकी तस्दीक शुक्रवार को उस वक्त हो गई जब 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास से ऐश्वर्या (aishwarya) रोती हुईं बाहर निकली. इसके बाद गाड़ी में बैठकर वो अपने पिता के घर चली गईं.

दरअसल, तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या के बीच शादी के कुछ दिन बाद ही खटपट शुरू हो गया था. तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. हालांकि लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी समेत पूरा परिवार तेज प्रताप यादव को समझाने की कोशिश की. लेकिन वो तलाक लेने पर अड़े हुए हैं. तलाक का मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें:दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ के चुनाव में ABVP का दबदबा, NSUI को हासिल हुई एक सीट

इधर, ऐश्वर्या राय अपने ससुराल मे ही रह रही थी. 10 सर्कुलर रोड पर वो अपनी सास राबड़ी देवी के साथ रह रही थी. लेकिन शुक्रवार को घर के भीतर ना जाने क्या हुआ कि वो रोती हुईं बाहर निकली और मायके चली गईं.

गौरतलब है कि मई 2018 में तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ धूमधाम से हुई थी. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच विवाद की खबर सामने आई. तेज प्रताप यादव अभी अपने परिवार से दूर सरकारी आवास 2 एम स्ट्रैंड रोड में रहते हैं.

First Published: Sep 13, 2019 04:07:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो