logo-image

तेज प्रताप तो अबोध हैं, नीतीश की कंस से तुलना पर बोले भाजपा नेता मयूख

राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर विवादित बयान दिया तो भाजपा (BJP) ने तंज कसा है.

Updated on: 22 Feb 2020, 08:37 AM

पटना:

राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर विवादित बयान दिया तो भाजपा (BJP) ने तंज कसा है। तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री नीतीश की तुलना कंस से की और कहा कि बिहार विधानसभा (Biha Assembly Election) में उनका वध होगा। इस पर बिहार के एमएलसी और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह संयोजक संजय मयूख ने शुक्रवार को कहा, "उस पर क्या बोलूं, वह तो अबोध है।" संजय मयूख ने तेजप्रताप को अबोध कहकर यह संदेश देने की कोशिश की कि वह इतने गंभीर नहीं हैं कि उनके बयान को तूल दिया जाए।

संजय मयूख ने पार्टी मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य में 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का शनिवार को बहुप्रतीक्षित दौरा हो रहा है।

यह भी पढे़ं: महागठबंधन में किचकिच, क्‍या बिहार में राजद से अलग हो सकती है कांग्रेस?

उनका बिहार से पुराना जुड़ाव रहा है, ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार उनका राज्य का दौरा बेहद खास है। संजय मयूख ने बताया कि शनिवार को बिहार दौरे के दौरान पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा कुल 11 जिला कार्यालयों का भी उद्घाटन करेंगे।

यह भी पढे़ं: शाहीन बाग पर आरिफ मोहम्मद खान बोले, सड़क पर बैठकर विचार थोपना भी आतंकवाद का एक रूप

बता दें कि हाजीपुर के राजापाकर में एक कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जिस तरह से कंस का वध हुआ था, वैसे ही नीतीश कुमार का 2020 के विधानसभा चुनाव में वध होगा। इस दौरान तेज प्रताप ने नारे भी लगवाए थे। तेज प्रताप ने पूछा था-किसका वध होगा तो भीड़ कहती है-नीतीश कुमार का।