घर के पास से लड़की को उठाया, बंद कमरे में रातभर दुष्कर्म करता रहा टीचर

विष्णु गुप्ता  |   Updated On : December 07, 2019 09:55:07 AM
कब सुरक्षित होंगी बेटियां? लड़की को अगवा कर टीचर ने बनाया हवश का शिकार

कब सुरक्षित होंगी बेटियां? लड़की को अगवा कर टीचर ने बनाया हवश का शिकार (Photo Credit : News State )

सुपौल:  

बिहार में बेटियों बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है और पुलिस इन बेटियों को बचाने में पूरी तरह से नाकाम दिख रही है. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले से सामने आया है. जहां नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. दरअसल, घर के पास पिता के आने का इंतजार कर रही एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप एक शिक्षक पर लगा है. इस वारदात के बाद पीड़िता ने निर्मली थाना में शुक्रवार की रात में लिखित शिकायत दी है.

यह भी पढ़ेंः बिहार में पांच साल की बच्ची के साथ हुआ रेप, बच्ची की हालत नाजुक, चल रहा है इलाज

शिकायत में कहा गया है कि गुरुवार की रात लगभग 9 बजे पीड़िता अपने घर के पास पिता के आने का इंतजार कर रही थी. इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर वहां शिक्षक सहित दो युवक आए और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर पुरानी रजिस्ट्री ऑफिस के पास एक कमरे में ले गए. पीड़िता के मुताबिक, नगर के प्रभात शिक्षा सदन स्कूल में एक शिक्षक के रूप में कार्यरत आरोपी शंभु ने लड़की के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. इस दौरान पीड़िता के दाएं आंख का निचला हिस्सा जख्मी हो गया. इसके बाद आरोपी ने रातभर उसके साथ बंद कमरे में दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ेंः पोर्न साइट पर बोले नीतीश कुमार, मोदी सरकार देशभर में बंद करे ऐसी वेबसाइट, क्योंकि इससे...

घटना के बाद युवक के द्वारा पीड़िता को धमकी भी दी गई है. पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपी ने उसे धमकी देते हुए कहा है कि यदि इस घटना की जानकारी किसी को हुई तो पूरे परिवार के सदस्यों को भी जान से मार देंगे. घटना के बाद पीड़ित के परिजन भी भयभीत है. किसी तरह से हिम्मत जुटा कर पीड़िता थाने पहुंची और अपनी शिकायत दी. हालांकि निर्मली थाना की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. लेकिन शनिवार की सुबह तक जांच में जुटी निर्मली थाना की पुलिसवाले कैमरे पर कुछ बोलने से साफ परहेज कर रहे हैं.

First Published: Dec 07, 2019 09:06:08 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो