logo-image

बिहार के औरंगाबाद में टैंकर ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, 3 छात्रों समेत 4 की मौत

अम्बा के थानाध्यक्ष बीरेंद्र पासवान ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पोला गांव के पास कल शाम हुए इस हादसे में मरने वाले तीन छात्रों में किशुनपुर गांव निवासी निखिल पाठक, हरिहरगंज गांव निवासी हर्ष उर्फ टिक्कू एवं प्रकाश तथा टैंकर चालक रोहतास क

Updated on: 20 Nov 2019, 05:43 PM

औरंगाबाद:

बिहार के औरंगाबाद जिला के अम्बा थाना अंतर्गत पोला गांव के पास मंगलवार की शाम एक तेज रफ्तार टैंकर के एक मोटरसाइकिल में सामने से टक्कर मार देने से मोटरसाइकिल सवार तीन छात्रों की मौत हो गई. हादसे के बाद अनियंत्रित टैंकर के पलट जाने से उसके चालक की भी मौत हो गई. अम्बा के थानाध्यक्ष बीरेंद्र पासवान ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पोला गांव के पास कल शाम हुए इस हादसे में मरने वाले तीन छात्रों में किशुनपुर गांव निवासी निखिल पाठक, हरिहरगंज गांव निवासी हर्ष उर्फ टिक्कू एवं प्रकाश तथा टैंकर चालक रोहतास के तिलौथू निवासी नंदू गौड़ शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि मृतक छात्रों की उम्र 15 से 17 वर्ष के बीच बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों छात्र हरिहरगंज स्थित एक कोचिंग संस्थान में पढ़ते थे और कोचिंग समाप्त होने के बाद मोटरसाइकिल से अपने मित्र निखिल पाठक को उसके घर पहुंचाने जा रहे थे, तभी विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे टैंकर के टक्कर मार दी. निखिल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे के बाद अनियंत्रित टैंकर के भी थोड़ी दूर जाकर पलट जाने से उसके नीचे दबकर उसके चालक की मौत हो गयी.

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल टिक्कू एवं प्रकाश को औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां चिकित्सकों ने टिक्कू को भी मृत घोषित कर दिया जबकि प्रकाश को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया. इलाज के लिए ले जाने के क्रम में उसने भी दम तोड़ दिया .