बिहार में दरोगा की गोली मार कर हत्या, कार्बाइन भी लूट ली

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 21, 2019 04:26:06 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : )

मुजफ्फरपुर:  

बिहार में कानून का राज मुश्किल ही लगता है. क्योंकि जिन लोगों पर कानून का राज स्थापित करवाने की जिम्मेदारी है उन्हीं की जान खतरे में है. अपराधी अब पुलिस को निशाना बना रहे हैं. शनिवार को एक दरोगा को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया और उसकी सरकारी कार्बाइन लूट ली. मुजफ्फरपुर के वेसेकरा थाना क्षेत्र के मारकन चेकपोस्ट के पास वाहनों की जांच कर रहे थे. वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी वहां से भाग गए.

यह भी पढ़ें- बिहार : बम बनाने के दौरान विस्फोट में 1 की मौत, 4 घायल

घटना के बाद लोगों ने गंभीर हालत में दरोगा को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया. यहां डॉक्टरों ने दरोगा का इलाज शुरु किया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सूचना पर एसएसपी व एएसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर नर्सिंग होम पहुंचे. यहां अधिकारियों ने घटना से जुड़ी जानकारी ली.

यह भी पढ़ें- ब्रह्मपुत्र मेल बनी 'बर्निंग ट्रेन', जनरेटर कोच जलकर हुआ खाक

जानकारी के मुताबिक सकरा थाने में तैनात दरोगा मलेश्वर दोपहर करीब पौने दो बजे मारकन पुलिस चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच कर रहे थे. इसी बीच मुजफ्फरनगर की ओर से एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर पहुंचे. दरोगा ने उन्हें जांच के लिए रोका. दो युवक बाइक से उतरे और दरोगा की बांह पकड़ ली. तीसरे ने उन पर गोलियों की बौछार शुरु कर दी.

यह भी पढ़ें- मुंगेर: कोटा से एक दूसरे को जानते थे रिया और आसिफ, पुलिस ने बताया आत्महत्या

दरोगा को चार गोलियां लगीं जिसके बाद वह अपने आप को संभाल नहीं पाए और नीचे गिर गए. इसके बाद अपराधियों ने उनकी कार्बाइन लूट ली. सभी अपराधी हथियार लहराते हुए सुस्ता मे की तरफ से महुआ भाग निकले.

First Published: Sep 21, 2019 04:26:06 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो