logo-image

दरोगा ने की नाबालिग लड़की से छेड़खानी की कोशिश, जांच के बाद हुआ गिरफ्तार

आरोप है कि सब-इंस्पेक्टर वेदानंद चौधरी पर शराब के नशे में धुत होकर नाबालिग लड़की से छेड़खानी की है.

Updated on: 01 Nov 2019, 02:09 PM

highlights

  • एसआई ने नाबालिग से किया रेप का प्रयास. 
  • घटना के बाद स्थानीय स्तर पर मामले की लीपापोती की भी कोशिश की. 
  • जांच होने के बाद एसआई पाया गया दोषी, हुआ गिरफ्तार. 

समस्तीपुर:

नशे में रक्षक भी भक्षक बन जाते हैं और इसकी मिसाल बिहार में देखने को मिली जहां एक दरोगा ने नशे की हालत में नाबालिग लड़की से कथित रुप से छेड़खानी की. मामला बिहार के समस्तीपुर का है. दरअसल, बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) में पुलिस का चेहरा दागदार होने का मामला सामने आया है. जिला पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर (SI) पर 11 साल की लड़की (Minor Girl) के साथ नशे की हालत में छेड़खानी (Molestation) करने का आरोप लगा है.

जानकारी के मुताबिक मामला घटहो थाना परिसर का है. आरोप है कि सब-इंस्पेक्टर वेदानंद चौधरी पर शराब के नशे में धुत होकर नाबालिग लड़की से छेड़खानी की है. जानकारी के मुताबिक घटहो थाने में तैनात इस पुलिसकर्मी के लिए खाना बनाने वाली महिला की नाबालिग बेटी के साथ नशे की हालत में आरोपी ने छेड़छाड़ की.

यह भी पढ़ें: सीएम नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में JDU के शामिल होने वाली अटकलों पर कही ये बड़ी बात

बताया जा रहा है कि पहले तो स्थानीय स्तर पर इस मामले की रफा दफा करने का प्रयास किया गया लेकिन जब ये मामला ऊंचे अधिकारियों तक पहुंचा तो पदाधिकारी जांच की बात करके इसे टालने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें: गया में बीडीओ अधिकारी ने छत से कूदकर की आत्महत्या, विभागीय अधिकारियों के पैरों के नीचे से निकली जमीन

इसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मामला सही पाया गया है और आरोपी सब-इंस्पेक्टर (SI) वेदानंद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. और अब उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.