logo-image

राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा के घर चोरी, ताला तोड़ चोर बोरों में भर ले गए...

बिहार में अपराधी लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं. राज्य में गोलीबारी, हत्या, लूट, डकैती और बलात्कार जैसी घटनाएं हर रोज घटित हो रही हैं.

Updated on: 01 Dec 2019, 03:06 PM

बेगूसराय:

बिहार में अपराधी लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं. राज्य में गोलीबारी, हत्या, लूट, डकैती और बलात्कार जैसी घटनाएं हर रोज घटित हो रही हैं. अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं है और वह बड़ी ही आसानी से अपने इरादों में कामयाब हो रहे हैं. अपराधी अब इस कदम बेखौफ हैं कि राजनेताओं के घरों को निशाना बना रहे हैं. शनिवार देर रात बेगूसराय जिले में चोरों ने राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा के घर को अपना निशाना बनाया और ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद के बाद बिहार के समस्तीपुर में मिली लड़की की लाश, फूटी हुई थी एक आंख

सांसद राकेश सिन्हा का पैतृक घर बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के मनसेरपुर गांव में है. बताया जाता है कि देर रात सांसद के घर के पास बनी डेरा का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों के द्वारा 10 बोरा सोयाबीन की चोरी कर ली गई. घटना की सूचना केयर टेकर के द्वारा सांसद को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. बलिया इलाके में हाल के दिनों में कई चोरी की घटनाओं से जहां आम लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश था, वहीं अब चोरों ने सांसद के घर चोरी की घटना को अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दे दी है.

यह भी पढ़ेंः दुल्‍हन से मिलीं नजरें और बेहोश हो गया दूल्‍हा, मचा हंगामा, रात भर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

उल्लेखनीय है कि हाल में उधर, बेगूसराय में ही अपराधियों ने सोना लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था. 12 नवंबर को सुबह गरहारा थाना क्षेत्र के ठाकुरीचक में कोलकाता से वापस लौट रहे स्वर्ण व्यवसायियों पर रास्ते में अपराधियों ने हमला कर दिया था. अपराधियों ने लूट के दौरान एक शख्स की गोली मारकर हत्या भी कर दी थी. जबकि दो स्वर्ण व्यवसायी भी घायल हो गए थे. इस वारदात को अंजाम देने के साथ-साथ अपराधी सोना लूटकर भाग गए थे. हालांकि इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 14 किलो 700 ग्राम सोना भी बरामद किया गया है.

यह वीडियो देखेंः