logo-image
Live

पी. चिदंबरम मामले में तेजस्वी यादव बोले- यह पूर्ण रूप से राजनीति प्रतिशोध है

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोगों को न्यायपालिका पर भरोसा है उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि न्याय किया जाएगा

Updated on: 23 Aug 2019, 07:27 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने पी. चिदंबरम INX मीडिया मामले में बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमलोग शुरू से कहते आ रहे हैं कि सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) बीजेपी की पार्टी सेल के रूप में काम कर रही है. विपक्ष के नेताओं को टारगेट किया जा रहा है. यह पूर्ण रूप से राजनीति प्रतिशोध है. उन्होंने कहा कि हमलोगों को न्यायपालिका पर भरोसा है. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि न्याय किया जाएगा.

दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने एयरसेल मैक्सिस मामले में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी. चिंदबरम और उनके बेटे कार्ति चिंदबरम की अग्रिम ज़मानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रख लिया. अदालत इस पर 3 सितंबर को इस पर आदेश देगी. इसके साथ ही यह भी तय हो गया है कि प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में दोनों को 3 सितंबर तक गिरफ्तार भी नहीं कर सकेगा. इस मसले पर अदालत ने जिरह नहीं करने पर ईडी को फटकार भी लगाई.

साक्ष्यों से छेड़छाड़ का है आरोप

अदालत ने एयरसेल मैक्सिस मामले में कहा कि उससे पहले अभियोजन पक्ष को जिरह करने का भरपूर मौका मिलेगा. इस केस में पी. चिदंबरम और बेटे कार्ति चिदंबरम की अंतरिम राहत बुधवार को खत्म हो गई थी. दिल्ली के रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने पी चिदंबरम और कार्ति चिदंबरम को 22 अगस्त तक राहत दी थी. सीबीआई और ईडी दोनों ही इस मामले में जांच कर रही है. पिछली सुनवाई के दौरान एजेंसी के तरफ से कोर्ट में दलील दी गयी थी कि कार्ति चिदंबरम साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ कर रहे है. जब भी कार्ति विदेश जाते है तभी वह साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ करते है.