RJD विधायक फराज फातमी ने दिखाए बगावती तेवर, नीतीश को बताया सबसे बड़ा नेता

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2020 01:39:14 PM
RJD MLA फराज फातमी ने दिखाए बगावती तेवर, नीतीश को बताया सबसे बड़ा नेता

RJD MLA फराज फातमी ने दिखाए बगावती तेवर, नीतीश को बताया सबसे बड़ा नेता (Photo Credit : ANI )

पटना:  

बिहार (Bihar) में इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले संभावित चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है. सूबे की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) में पहले से ही मचे घमासान के बीच अब नेताओं ने भी बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. केवटी से राजद के विधायक फराज फातमी ने पार्टी के प्रमुख चेहरा और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के खिलाफ रैलियों पर सवाल खड़े किए हैं. इसके साथ ही राजद विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बिहार का सबसे बड़ा चेहरा बताया है.

यह भी पढ़ेंः जदयू ने सीएए के पक्ष में वोट दिया था, आज भी अपने रुख पर कायम है, नीतीश के मंत्री बोले

जब मीडिया कर्मियों ने विधायक फराज फातमी से तेजस्वी यादव की एनआरसी के खिलाफ रैली को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वह (तेजस्वी यादव) एनआरसी के खिलाफ रैली क्यों निकाल रहे हैं, जब राज्य सरकार ने साफ कर दिया है कि वे इसे राज्य में लागू नहीं करेंगे.' इसके बाद जब उसने आगामी विधानसभा चुनाव से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं है और वह केवल 2020 में सरकार बनाएंगे.'

गौरतलब है कि दरभंगा जिला के केवटी विधानसभा से विधायक फराज फातमी पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के बेटे हैं. पहले अली अशरफ फातमी भी राजद के सांसद थे. मगर पिछले साल दरभंगा से टिकट न मिलने पर उन्होंने पार्टी से बगावत कर दी थी और जनता दल यूनाइटेड का दामन थाम लिया था. अब माना जा रहा है कि पिता की तरह बेटे फराज फातमी भी विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी से बगावत कर जनता दल यूनाइटेड में आ सकते हैं. उनके इस बयान को इसी कड़ी से जोड़कर देखा जा रहा है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Jan 15, 2020 01:22:39 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो