विरोधियों को राजद नेता तेजस्वी यादव ने दिया करारा जवाब, कह डाली ये बड़ी बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 13, 2019 10:15:23 AM
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Photo Credit : Twitter )

पटना:  

शाही अंदाज में चार्टर्ड प्लेन के अंदर जन्मदिन पार्टी की तस्वीरों को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विपक्ष को करारा जवाब दिया है. वायरल तस्वीरों पर चुप्पी तोड़ने हुए तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए कहा कि कुछ लोगों उनके चार्टर्ड विमान में चाय पीने को लेकर इसलिए पेट में दर्द हो रहा है, क्योंकि वह एक दूधवाला हैं. दरअसल, 9 नवंबर को तेजस्वी यादव ने अपना 30 वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर उनके शाही अंदाज में एक चार्टर्ड प्लेन के अंदर जन्मदिन मनाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इन तस्वीरों में तेजस्वी अपने जन्मदिन पर बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं. इस दौरान तेजस्वी के साथ उनके करीबी संजय यादव और मणि यादव भी दिखे. साथ ही विमान में तेजस्वी के साथ लालू प्रसाद के विश्वासपात्र भोला यादव भी थे.

यह भी पढ़ेंः आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, यहां बेनामी संपत्ति कानून के तहत करोड़ों की जमीन जब्त

हालांकि विमान में तेजस्वी के जन्मदिन मनाने की तस्वीरें कहां और कब की हैं, इसकी पुष्टि कोई नहीं हो पाई. मगर इसे लेकर बिहार की सियासत गरमाने लगी और तेजस्वी विराधियों के निशाने पर आ गए. मंगलवार को तेजस्वी यादव ने इन तस्वीरों पर अपनी खामोशी तोड़ी है और विरोधियों पर ट्विटर के जरिए तीखा जवाब दिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'दूध वाला प्लेन में चढ़ चाय कैसे पी रहा, यह एक और इल्जाम हम पर आ रहा. कुछ लोगों को परेशान देख हम परेशान हो जाते है. अफ़सोस! फिर भी उन लोगों के मुर्शिद उनसे ख़ुश नहीं हो पाते है. तेजस्वी यादव ने आगे लिखा, 'हम सड़क पर अमरूद, भुट्टा, भूंजा और चाट भी खाते हैं और प्लेन में कबाब भी. लेकिन पेट दर्द किसी और को होता है.' 

तेजस्वी यादव की तस्वीरें वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा था कि ये तस्वीरें उनकी समाजवाद विरासत की पोल खोल रही हैं. उन्होंने कहा था, 'युवराज चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. यह परिवार की पार्टी विचारहीन और बुद्घिहीन है. जिस कथित गरीब गुरबों की राजनीति करने का यह पार्टी दंभ भरती है, यह तस्वीर उनका भी मजाक उड़ाती है.' वहीं जनता दल (युनाइटेड ) के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा था कि लालू प्रसाद ने तेजस्वी को राजनीतिक विरासत की चाभी सौंप दी, यह अलग बात है कि वे इसे संभाल नहीं पा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि इन तस्वीरों को देखने के बाद सभी लोग उनकी राजनीति समझ गए होंगे.

यह भी पढ़ेंःकेंद्र और राज्य के खिलाफ आज महागठबंधन का 'आक्रोश मार्च'

हालांकि राष्ट्रीय जनता पार्टी (राजद) ने तेजस्वी यादव का बचाव किया. राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा था कि उपचुनाव के परिणाम के बाद विरोधियों को 'तेजस्वीफोबिया' हो गया है. उन लोगों का रक्तचाप बढ़ता जा रहा है. उन्होंने कहा कि क्या गरीब और गरीबों की बात करने वाला जन्मदिन नहीं मना सकता है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 13, 2019 10:08:47 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो