CAA पर लालू यादव का इमोशनल ट्वीट- आप मायूस न हों अभी बीमार जिंदा है

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 13, 2019 04:24:39 PM
CAB पर लालू यादव का इमोशनल ट्वीट- आप मायूस न हों अभी बीमार जिंदा है

CAB पर लालू यादव का इमोशनल ट्वीट- आप मायूस न हों अभी बीमार जिंदा है (Photo Credit : फाइल फोटो )

पटना:  

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बिहार में जमकर राजनीति हो रही है. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) लगातार इस बिल का विरोध कर रही है. विधानसभा चुनावों की सुगबुहाट के बीच पार्टी ने इसे ही अपना सबसे बड़ा हथियार बना लिया है. इस मौके का लाभ उठाने के लिए आरजेडी आतुर दिख रही है और बिल के खिलाफ आवाज बुलंद कर रखी है. इस बीच लालू प्रसाद यादव ने इस पर एक इमोशनल ट्वीट कर खुद को मुस्लिमों का संरक्षक बताने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ेंः नागरिकता कानून का विरोध कर रहे प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर कार्रवाई कर सकती है जेडीयू

लालू यादव अभी चारा घोटाला के तीन मामलों में 14 साल की सजा काट रहे हैं. हालांकि वो काफी लंबे समय से बीमार हैं. उनका एक साल से रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है. मगर बिहार और देश की सक्रिय राजनीति से वो लगातार बने हुए हैं. शुक्रवार को नागरिकता संशोधन बिल पर आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने ट्वीटर पर एक शेर लिखा है. साथ ही उन्होंने अपने भाषण का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. लालू ने लिखा, 'अभी आंखों की शमाएं जल रही हैं, उसूल जिंदा है. आप लोग मायूस मत होना अभी बीमार जिंदा है. हजारों जख्म खाकर भी मैं दुश्मन के मुकाबिल हूं. खुदा का शुक्र अब तक दिल-ए-खुद्दार जिंदा है.'

यह भी पढ़ेंः प्रशांत किशोर के बागी तेवर बरकरार- भारत की आत्मा को बचाने का काम 16 गैर-बीजेपी सीएम पर

इससे पहले तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं को नागरिकता संशोधन बिल को लेकर नहीं करने की शपथ ली. पटना में गुरुवार को राजद नेताओं ने सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान तेजस्वी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को शपथ दिलवाई. बता दें राजद इस बिल का संसद से लेकर सड़क तक विरोध कर रही है. पिछले दिनों पटना में पार्टी नेताओं ने धरना दिया था. 

First Published: Dec 13, 2019 03:11:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो