logo-image

लालू यादव को लगा बड़ा झटका, आरजेडी छोड़ अशरफ फातमी ने जेडीयू का थामा दामन

रविवार को आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने पार्टी छोड़ दिया. अशरफ फातमी ने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) का दामन थाम लिया.

Updated on: 28 Jul 2019, 06:06 PM

highlights

  • आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ फातमी जेडीयू में हुए शामिल
  • तेजस्वी यादव से नाराज चल रहे थे अशरफ फातमी
  • लोकसभा चुनाव में दरंभगा से मांग रहे थे टिकट

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में सबकुछ सही नहीं चल रहा है. वरिष्ठ नेताओं और विधायकों में असंतोष का माहौल है, जिसकी वजह से वो पार्टी का साथ छोड़ रहे हैं. बताया जा रहा है कि नेताओं की नाराजगी तेजस्वी यादव को लेकर है. रविवार को आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने पार्टी छोड़ दिया. अशरफ फातमी ने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) का दामन थाम लिया.

इनके साथ ही कई और नेता जेडीयू में शामिल हुए. अली असरफ को जेडीयू के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने पार्टी की सदस्‍यता दिलाई. मौके पर जदयू के प्रदेश प्रवक्‍ता संजय सिंह समेत अनेक नेता मौजूद रहे.

फातमी लोकसभा चुनाव में दरभंगा से टिकट नहीं मिलने से नाराज थे. वो उसी समय से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे, ऐसे में उनका पार्टी छोड़ना तय माना जा रहा था. फिलहाल फातमी के बेटे फराज फातमी आरजेडी के विधायक हैं.

इसे भी पढ़ें:अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की D कंपनी पाकिस्तानी शेयर बाजार में लगा रही नशे का पैसा, जानें कैसे

जेडीयू में शामिल होते ही अशरफ फातमी ने आरजेडी पर निशाना कसा. उन्होंने कहा कि आरजेडी में काफी गिरावट आ गई है. इसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ेगा. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हम मजबूती के साथ जेडीयू के लिए काम करेंगे और नीतीश के हाथों को मजबूत करेंगे.