logo-image

मोदी की अपील पर राजद नेताओं का दिखा अलग अंदाज़, तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी ने जलाई लालटेन

बिहार के पूर्व मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट पर तस्वीरें साझा की है. जिसमें वो और उनकी मां राबड़ी देवी दोनों हाथों में लालटेन पकड़े हुए हैं.

Updated on: 06 Apr 2020, 10:51 AM

पटना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आहवान पर लोगों ने रविवार को रात नौ बजे अपने घरों में लाइट बंद कर दीप, मोमबत्ती या मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाकर रोशनी फैलाई और कोरोना वायरस (COVID19) के खिलाफ अपना संकल्प प्रदर्शित किया. देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का सबसे बड़ा संदेश दिया. कई केंद्रीय मंत्रियों और जानी मानी हस्तियों ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मोमबत्तियां जलाते हुए खुद की तस्वीरें साझा की. इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता तेज प्रताप यादव और राबड़ी देवी अपने अलग अंजाम में नजर आए.

यह भी पढ़ें: रात को मकान में अचानक लगी आग, जिंदा जल गईं दादी और दो बच्चियां

बिहार के पूर्व मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट पर तस्वीरें साझा की है. जिसमें वो और उनकी मां राबड़ी देवी दोनों हाथों में लालटेन पकड़े हुए हैं. उन्होंने दीया या मोमबत्ती नहीं, बल्कि लालटेन जलाकर मोदी की अपील का समर्थन किया. बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिन्ह 'लालटेन' ही है.

तेजप्रताप ने ट्विटर पर लिखा, 'यूं ही कट जाएगी सफर साथ चलने से, मंजिल आएगी नजर साथ चलने से. हम हर उस शख्स के साथ खड़े हैं, जो इस भयावह महामारी की लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं. COVID-19 की अंधकार को भगाएंगे, लालटेन ही जलाएंगे.'

यह भी पढ़ें: बिहार : राज्यपाल और सीएम नीतीश कुमार ने एकजुटता और दृढ़संकल्प जताने के लिए जलाए दीप

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से COVID19 के खिलाफ लड़ाई को चिह्नित करने के लिए 9 मिनट और 9 मिनट के लिए 9 बजे तक लाइट, मोमबत्ती, 'दीया' या मोबाइल की टॉर्च से घरों की सभी लाइटें बंद करने की अपील की थी. हालांकि उनकी इस अपील पर तेज प्रताप यादव ने कहा था कि आप लालटेन भी जला सकते हैं.

यह वीडियो देखें: