logo-image

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने किया ऐलान, लॉन्च करेंगे तेज सेना

ताजा मामला 'तेज सेना' (Tej Sena) के गठन की घोषणा का है.

Updated on: 27 Jun 2019, 11:52 AM

New Delhi:

राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अक्सर मीडिया में छाए रहते हैं. ताजा मामला 'तेज सेना' (Tej Sena) के गठन की घोषणा का है. इसके पहले वे 'लालू-राबड़ी मोर्चा' (Lalu Rabri Morcha) बना गत लोकसभा चुनाव में अपनी ही पार्टी के खिलाफ काम कर चुके हैं. बता दें कि तेज प्रताप यादव शनिवार को अपने पिता व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल गए थे. इसके बाद अब उन्‍होंने यह फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें- G20 Summit 2019 LIVE: शिंजो आबे ने दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई, बोले- अब भारत आने की बारी मेरी

तेज प्रताप यादव इसे 28 जून को लांच करेंगे. उन्होंने युवाओं से इसमें शामिल होने की अपील की है. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. अपने ट्वीट में उन्‍होंने कहा है कि 'तेज सेना' परिवर्तन लाने वालों के लिए 'ऑनलाइन फलेटफॉर्म' होगा.

पत्‍नी के खिलाफ लड़ रहे तलाक का मुकदमा
तेज प्रताप यादव ने इसके पहले एकदिन अचानक पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय के खिलाफ तलाक का मुकदमा दायर कर दिया था. यह मामला अभी कोर्ट में लंबित है. तलाक के इस मुकदमे में तेज प्रताप को परिवार का साथ नहीं मिला है. इससे नाराज होकर वे अलग बंगले में रह रहे हैं.