BREAKING NEWS
  • टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ चुनने की प्रक्रिया शुरू, गुरुवार तक हो सकता है सभी नामों का ऐलान- Read More »
  • कुत्तों का Space Mission, अंतरिक्ष पहुंच Hero बन गए ये जानवर- Read More »
  • रेल यात्रा करने से पहले जानें क्या होता है RAC ट्रेन टिकट और इससे जुड़ें नियम- Read More »

मुंहबोले भाई ने किया था किशोरी का रेप, अब आ रही यह बड़ी खबर

News state Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 12:04 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:  

मुंहबोले भाई पर रेप का आरोप लगाने वाली बिहार की राजधानी पटना की किशोरी अब गर्भवती हो गई है. कुछ दिन पहले पटना के कंकड़बाग की रहने वाली किशोरी ने मुंहबोले भाई इश्तियाक कुरैशी पर रेप का आरोप लगाया था. लड़की ने बताया था कि काफी समय पहले वह अपनी बहन के साथ भटक गई थी.

इश्तियाक कुरैशी के पिता दोनों बहनों को अपने घर ले आए और बेटी की तरह पालने लगे. बाद में इश्‍तियाक के पिता की मौत हो गई तो वह उन पर बुरी नजर रखने लगा. इश्तियाक किशोरी के साथ रेप करने लगा. छोटी बहन के साथ उसने गलत हरकत करने की कोशिश की तो उसने यह बात स्‍कूल टीचर को बताई. टीचर उसे लेकर पुलिस के पास पहुंची और मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी इश्‍तियाक को गिरफ्तार कर लिया था.

पीड़िता को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी गरिमा मलिक ने जांच रिपोर्ट मांगी तो पता चला कि मामले की जांच कर रही पुलिस अधिकारी अर्चना कुमारी बीमार हैं, जिससे जांच धीमी पड़ गई थी. इसके बाद एसएसपी ने महिला थानेदार स्मिता सिन्हा को इस केस का आईओ बनाया. केस का चार्ज मिलते ही नई आईओ ने सबसे पहले कोर्ट से लड़की के डीएनए टेस्ट की अनुमति ली.

बताया जा रहा है कि लड़की ने गर्भपात कराने की इच्छा जताई है. अब आरोपी, किशोरी और गर्भस्‍थ शिशु का डीएनए टेस्ट (DNA TEST) कराया जाएगा. टेस्ट रिपोर्ट आने पर आरोपित के खिलाफ पुख्ता सबूत हो जाएगा.

First Published: Wednesday, April 17, 2019 12:04 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Rape, Raped Girl Pregnant, Patna, Bihar,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो