फिर शर्मसार हुई मानवता, 65 साल के बुजुर्ग ने किया 7 साल की बच्ची का बलात्कार

Ajay Deep Chauhan  |   Updated On : July 10, 2019 01:00:15 PM
बिहार के आरा की घटना

बिहार के आरा की घटना (Photo Credit : )

New Delhi :  

बिहार के आरा में मानवता एक बार फिर से शर्मसार हुई है. यहां 7 साल की बच्ची के साथ मंदिर में रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक 65 साल के एक बुजुर्ग ने मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक एक अन्य युवक ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- बिहार : किऊल नदी में नाव पलटी, आधा दर्जन लोग लापता, एक महिला का शव बरामद

घटना भोजपुर जिले के संदेश थाना इलाके के पंडुरा गांव की है. जहां टॉफी का लालच देकर दूसरी क्लास में पढ़ने वाली 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की इस वारदात को 65 साल के बुजुर्ग ने अंजाम दिया है. पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बच्ची घर के बरामदे में खेल रही थी. उसे गांव के किसी मंदिर में ले जाकर एक बुजुर्ग आदमी ने उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने बताया कि उस बुजुर्ग आदमी के साथ मंदिर में मौजूद गांव के ही एक दूसरे लड़के ने इस पूरी घटना का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैलाया है. उन्होंने बताया कि उनके गोतनी के लड़के ने सुबह मोबाइल में उस वीडियो को लाकर दिखाया. जिसके बाद पूरा परिवार एक दम सन्न रह गया क्योंकि गांव-मुहल्ले में वीडियो को वायरल कर दिया गया है.

वहीं, पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए बलात्कार के आरोपी रंगबाज यादव और अश्लील वीडियो बनाने वाले शख्स हिरामन यादव को गिरफ्तार कर लिया है. संदेश थानाध्यक्ष ने बताया कि गांव में एक मंदिर है. उसी मंदिर के कमरे में जबरन ले जाकर बच्ची के साथ हैवानियत की गई है. पुलिस आरा सदर अस्पताल में बच्ची का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

First Published: Jul 10, 2019 01:00:15 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो