logo-image

ऐश्वर्या का सामान राबड़ी देवी ने लौटाया, पिता चंद्रिका राय ने लेने से किया इंकार, कही ये बातें

शादी के बाद ऐश्वर्या जो सामान अपने ससुराल लेकर आई थी वह सारा सामान लालू परिवार ने वापस कर दिया है. हालांकि अभी तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक का मामला कोर्ट में हैं.

Updated on: 26 Dec 2019, 10:17 PM

नई दिल्ली:

बिहार में लालू परिवार में मचा घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. लालू परिवार में मची कलह से जुड़ी एक और खबर सामने आई है. वो खबर है ऐश्वर्या राय की शादी से जुड़े सामान की. शादी के बाद ऐश्वर्या जो सामान अपने ससुराल लेकर आई थी वह सारा सामान लालू परिवार ने वापस कर दिया है. हालांकि अभी तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक का मामला कोर्ट में हैं.

लालू परिवार के घर से बेटी का सामान आने को लेकर चंद्रिका राय ने दो टूक में कह दिया है कि वो सामान को अपने घर में नहीं रखेंगे. चंद्रिका राय ने कहा कि राबड़ी देवी ने भले ही ऐश्वर्या का सामान वापस कर दिया हो लेकिन वह इसे अपने घर में नहीं रखेंगे.

इसे भी पढ़ें:कोर्ट का आदेश- ऐश्वर्या को हर महीने इतना गुजारा भत्ता देंगे तेजप्रताप, केस लड़ने को भी देना होगा पैसा

चंद्रिका राय ने कहा है कि यह सारा सामान पुलिस जब्त करके अपने पास ले जाएं क्योंकि मामला कोर्ट में है. इसमे क्या है हमें पता नहीं, विस्फोटक भी हो सकता है,ये फंसाने की साज़िश भी हो सकती है.

सामान लेकर आये गाड़ी चालक ने बताया की उसे राबड़ी देवी ने भेजा इन समान को सही सलामत यहां पहुंचाने के लिए.

दरअसल इसके साथ एक हेल्पलाइन का नोटिस भी सामने आया है जोकि 21 दिसंबर को लिखा गया है जिसमें ऑफ़िसर ने कहा है कि राबड़ी आवास से सामान मंगवाने को लेकर ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने 16 दिसंबर को आवेदन किया था कि बेटी का सामान मंगवाया जाए. लिहाज़ा आज राबड़ी देवी ने सामान भिजवा दिया है.

और पढ़ें:बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या पर लगाया ये बड़ा आरोप, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बता दें कि शादी के कुछ दिनों बाद ही तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी लगाई थी. इसके बाद ऐश्वर्या ने लालू परिवार पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था. ऐश्वर्या के आरोप के बाद लालू यादव की पत्नी और ऐश्वर्या की सास राबड़ी देवी ने भी अपने बहू के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज की थी.