logo-image

सुषमा स्वराज के निधन पर राबड़ी देवी ने किया भावुक भरा ट्वीट कहा, उनके निधन से स्तब्ध हूं

राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए पूर्व विदेश मंत्री को श्रद्धांजलि दी. बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री और पूर्व विदेश मंत्री के निधन पर राजद और लालू परिवार ने गहरा शोक जताया है. राबड़ी देवी ने कहा कि मंगलवार देर रात निधन की खबर मिलने पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी स्तब्ध रह गईं.

Updated on: 07 Aug 2019, 10:07 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन से देश भर में शोक की लहर है. इसी के चलते पूर्व केंन्द्रीय मंत्री के निधन पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए पूर्व विदेश मंत्री को श्रद्धांजलि दी. बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री और पूर्व विदेश मंत्री के निधन पर राजद और लालू परिवार ने गहरा शोक जताया है. राबड़ी देवी ने कहा कि मंगलवार देर रात निधन की खबर मिलने पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी स्तब्ध रह गईं.

यह भी पढ़ें- पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर बोले नीतीश कुमार- उनकी कमी हमेशा खलेगी

सियासत में महिलाओं को शीर्ष पर पहुंचाने वाली पूर्व केंन्द्रीय मंत्री की याद में ट्वीट कर दुख प्रकट किया. राबड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सुषमा स्वराज जी एक लोकप्रिय, संवेदनशील, ओजस्वी वक़्ता, ऊर्जावान एवं विद्वान थीं. उनके निधन से स्तब्ध और दुःखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

सुषमा स्वराज के निधन पर आरजेडी, कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं के साथ बिहार सरकार के मंत्रियों ने अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता और भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में एम्स में निधन हो गया. मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने के बाद बेहद नाजुक हालत में उन्हें रात 9 बजे एम्स लाया गया लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके. देर रात उनके पार्थिव शरीर को जंतर-मंतर स्थित उनके आवास पर लाया गया. आज अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को पार्टी कार्यालय में रखा जाएगा.