logo-image

तेजस्वी यादव की 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के खिलाफ सड़कों पर लगे पोस्टर

राजद नेता तेजस्वी यादव आज राज्य में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' पर निकलने वाले हैं. इस कार्यक्रम के शुरुआत पटना वेटनरी कॉलेज मैदान से होने वाली है.

Updated on: 23 Feb 2020, 10:35 AM

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता तेजस्वी यादव आज से युवाओं के लिए नौकरी की मांग को लेकर पूरे राज्य में यात्रा करने जा रहे हैं. इस यात्रा को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' का नाम दिया है. मगर उससे पहले ही इस यात्रा का विरोध शुरू हो गया है. तेजस्वी की 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के खिलाफ राजधानी पटना (Patna) की सड़कों पर पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर में हाईटेक बस को लेकर सवाल उठाए गए हैं. साथ ही बेरोजगारी हटाओ यात्रा को आर्थिक उगाही यात्रा का नाम दिया गया है.

तेजस्वी यादव की यात्रा के लिए एक बस को अत्याधुनिक तरीके से तैयार किया गया है. जिस पर पिछले दिनों भी सियासत गरमा गई थी. एक बार फिर यात्रा शुरू होने से पहले इस बस पर पोस्टर के जरिए सवाल उठाए गए हैं और तेजस्वी यादव को निशाना बनाया गया है. पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है- 'हाईटैक बस तैयार हुआ, अतिपिछड़ा शिकार हुआ'. पोस्टर में दिखाई गई बस के अंदर तेजस्वी यादव बैठे हैं, ड्राइविंग सीट पर लालू यादव. बस पर आगे लिखा है, 'अपनी लाठी-अपना परिवार'.

पोस्टर में कुछ लोगों को भी दिखाया गया है. इसमें से एक कह रहा है, 'जमीन का कागज और लिफाफा लेकर आए हैं. पोता पर ध्यान दीजिएगा.' दूसरा व्यक्ति कह रहा है, 'हम भी डीजल लेकर तैयार हैं, हमारे बेटा पर भी ध्यान...' यानी कुछ इस तरह से लालू परिवार पर हमला बोला गया है.  

बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव आज राज्य में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' पर निकलने वाले हैं. इस कार्यक्रम के शुरुआत पटना वेटनरी कॉलेज मैदान से होने वाली है, जिसमें राज्य के सभी क्षेत्र के लोग भाग लेंगे. यहां तेजस्वी यादव राज्य में मौजूद बेरोजगारी की समस्या को लेकर हुंकार भरेंगे. इसके बाद 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' को हरी झंडी दिखाई जाएगी. रथ पर सवार होकर तेजस्वी पूरे बिहार का दौरा करेंगे और लोगों को बेरोजगारी के मुद्दे पर जागृत करेंगे. गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा चुनाव इस वर्ष के अंत में होने वाले हैं और तेजस्वी यादव की नजर संभवत: विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजद का वोट आधार विस्तार करने पर है.

यह वीडियो देखें: