logo-image

Shocking: टैंकर और ट्रक में हुई जोरदार टक्‍कर, घायलों की मदद के बजाए पेट्रोल लूटने लगे लोग

बिहार के समस्तीपुर जिले में पेट्रोल टैंकर और ट्रक की आमने-सामने की टक्‍कर में एक ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि अन्य 3 लोग घायल हो गए.

Updated on: 27 Nov 2019, 12:36 PM

समस्तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर जिले में पेट्रोल टैंकर और ट्रक की आमने-सामने की टक्‍कर में एक ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि अन्य 3 लोग घायल हो गए.  हादसे के बाद घटनास्थल पर जो हुआ वह बेहद हैरान और मानवता को शर्मसार करने वाला था. दरअसल, घटना के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाने की बजाय स्थानीय लोग टैंकर से पेट्रोल लूटने लग गए. मामला समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना इलाके के एनएच 28 पर फतेहपुर के पास का है.

यह भी पढ़ेंः आलीशान होटलों में नहीं हो सकेंगे सरकारी कार्यक्रम, नीतीश सरकार ने इसलिए उठाया यह कदम

जानकारी के मुताबिक, मुसरीघरारी की ओर से पेट्रोल टैंकर और विपरीत दिशा कपड़ों से लदा ट्रक आ रहा था. नेशनल हाइवे-28 पर फतेहपुर के पास दोनों में आमने-सामने की भयंकर टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि चालक का ध्यान भटकने की वजह से यह हादसा हुआ. इस घटना में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि टैंकर के चालक और हैल्पर घायल हो गए.

यह भी पढ़ेंः शिक्षा में सुधार की मांग लेकर अनशन पर बैठे उपेंद्र कुशवाहा, विपक्षी दलों का मिला साथ

हैरान करने वाली बात यह है कि हादसे के बाद अधिकांश स्थानीय लोग ट्रैंकर से फैल रहे पेट्रोल को लूटने लग गए. ये लोग पेट्रोल लूटने में इतने व्‍यस्‍त थे कि इतना ध्यान घायलों की तरह गया ही नहीं. हालांकि भीड़ में से कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाई और घायलों की मदद की. ट्रक और टैंकर में फंसे लोगों को निकालने में लग गए. आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह वीडियो देखेंः