BREAKING NEWS
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

राबड़ी देवी पर टिप्पणी करने पर रामविलास पासवान की बेटी बैठी धरने पर, कहा- पिता जी मांगे माफी

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2019 05:03:06 PM
राबड़ी देवी पर टिप्पणी करने पर रामविलास पासवान की बेटी बैठी धरने

राबड़ी देवी पर टिप्पणी करने पर रामविलास पासवान की बेटी बैठी धरने (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकजन शक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने अपने पिता के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता राबड़ी देवी पर की गई टिप्पणी को लेकर आशा पासवान ने रामविलास पासवान से माफी मांगने की मांग की है. पटना स्थित लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के सामने आशा पासवान महिलाओं के साथ धरने पर बैठी है और माफी मांगने की मांग पर अड़ी हैं. आशा पासवान ने कहा कि वो (रामविलास पासवान) अपने शब्द वापस ले और माफी मांग. उन्हें सभी महिलाओं का सम्मान करना चाहिए.

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया, 'मेरी मां भी अनपढ़ थीं, जिसके कारण पिता (पासवान) ने उन्हें छोड़ दिया.'

आशा पासवान ने पोस्टर और बैनर थामे दर्जनों महिलाओं के साथ पटना हवाईअड्डे के पास स्थित लोक जनशक्ति पार्टी कार्यालय के सामने धरना दिया.

बता दें कि शुक्रवार रामविलास पासवान ने राबड़ी देवी पर टिप्पणी की थी. पासवान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 10 प्रतिशत आरक्षण का विरोध करने को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे (आरजेडी) सिर्फ नारेबाजी करते हैं और एक अंगूठाछाप को मुख्यमंत्री बनाते हैं.

इसे भी पढ़ें : जनता का दिल जीतने के लिए BJP ने की तैयारी, मेनिफेस्टो की कमेटी में 15 सब कमेटी बनाने का लिया गया निर्णय

1997 में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद जब चारा घोटाला मामले में जेल में थे तो इस दौरान अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया था.

आशा देवी रामविलास पासवान की पहली पत्नी राजकुमारी देवी की बेटी हैं. आशा की शादी साधु पासवान से हुई है जो आरजेडी नेता है. वो तेजस्वी यादव के बेहद करीबी भी माने जाते हैं. साधु पासवान अपने ससुर रामविलास पासवान के खिलाफ हाजीपुर से चुनाव लड़ना चाहते हैं.

First Published: Jan 13, 2019 05:03:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो