logo-image

बाढ़ पर सवाल पूछने पर पत्रकारों पर भड़के CM नीतीश, कह डाली यह बात...

बिहार की राजधानी पटना जब बाढ़ से डूब गई तब बिहार के सीएम नीतीश कुमार मंगलवार की देर रात पटना की सड़कों पर उतरे. इस दौरान सीएम ने पटना के उन इलाकों का जायजा लिया जहां बारिश खत्म होने के बाद भी पानी नहीं निकल पा रहा है.

Updated on: 02 Oct 2019, 02:14 PM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना जब बाढ़ से डूब गई तब बिहार के सीएम नीतीश कुमार मंगलवार की देर रात पटना की सड़कों पर उतरे. इस दौरान सीएम ने पटना के उन इलाकों का जायजा लिया जहां बारिश खत्म होने के बाद भी पानी नहीं निकल पा रहा है. यहां सीएम पटना के एसकेएम हॉल पहुंचे और राहत सामग्री वितरण की. यहां उन्होंने केंद्र की व्यवस्था का जायजा लिया. सीएम नीतीश कुमार ने इसके बाद भिखनी पहाड़ी स्थितसंप हाउस का जायजा लिया. इसका जायजा लेने के बाद सीएम ने अधिकारियों को निर्देश भी दिया.

यह भी पढ़ें- चीनी नागरिक भारत में आकर ताजमहल के ऊपर उड़ा रहा था ड्रोन, पकड़ा गया

यहां जब सीएम पहुंचे तो लोगों ने उनसे आग्रह किया कि वह पानी में उतर कर जायजा लेकिन नीतीश कुमार कुछ देर जायजा लेकर वापस लौट गए. नीतीश ने बाढ़ पीड़ितों से बातचीत की और उन्हें जल्दी ही हालात को सामान्य करने का आश्वासन दिया. सीएम नीतीश कु एस निरीक्षण के दौरान लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- बलियाः जिला अधिकारी से जातिवादी टिप्पणी सुन दलित अधिकारी ने छोड़ी नौकरी!

सीएम के न आने से लोग खासे नाराज थे. जिसकी वजह से वह सरकार के खिलाफ लगातार नारेबाजी कर रहे थे. लोग पटना की बाढ़ के लिए लगातार सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे थे. नीतीश से जब बाढ़ को लेकर सवाल किया गया तो वह पत्रकारों पर ही भड़क गए. उन्होंने कहा कि मैं पूछ रहा हूं कि देश और दुनिया के कितने हिस्सों में बाढ़ आई है?

क्या पटना के कुछ मोहल्लों में पानी भर जाना ही एकमात्र समस्या है? क्या हुआ अमेरिका में? सीएम ने कहा कि बाढ़ एक प्राकृतिक आपदा है. कई बार सूखा होता है उसी तरह बाढ़ भी होती है. पत्रकारों से नीतीश ने यहां तक कह डाला कि आप लोगों की कोई जरूरत नहीं. आप लोगों को जनजागृति के लिए भी काम करना चाहिए.