BREAKING NEWS
  • दिल्ली में फिर लगी भयंकर आग, 21 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद- Read More »

अस्पताल में आधे घंटे तक पड़ा रहा मरीज, इलाज न मिलने से मौत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 13, 2019 10:09:45 AM
अस्पताल में 30 मिनट तक पड़ा रहा मरीज, इलाज न मिलने से चल गई जान

अस्पताल में 30 मिनट तक पड़ा रहा मरीज, इलाज न मिलने से चल गई जान (Photo Credit : News State )

भागलपुर :  

बिहार के भागलपुर जिले में अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिसकी वजह से एक मरीज की जान चली गई है. आरोप है कि मरीज गंभीर स्थिति में अस्पताल में 30 मिनट तक पड़ा रहा, लेकिन इलाज आरंभ नहीं होने के कारण उसकी मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए मरीज के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. इस दौरान आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मारपीट भी की. घटना भागलपुर के नवगछिया अनुमंडल अस्पताल की है.

यह भी पढ़ेंः आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, यहां बेनामी संपत्ति कानून के तहत करोड़ों की जमीन जब्त

मिली जानकारी के मुताबिक, खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के झंझरा निवासी बिंदेश्वरी शाह (55 वर्षीय) को इलाज के लिए भागलपुर के नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया था. मृतक के परिजनों ने बताया कि अस्पताल में किसी भी डॉक्टर्स ने उनके मरीज की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया. अस्पताल में मरीज कोई उपचार शुरू नहीं किया गया, वो करीब आधे घंटे तक ऐसे ही पड़ा रहा. इलाज के अभाव में मरीज ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः बस इस वजह से कर दी गई मवेशी कारोबार के कर्मी की पीट-पीट कर हत्या

मरीज की मौत के बाद उसके परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया. काफी देर तक परिजनों और अस्पताल प्रशासन में बहस हो गई. लेकिन बाद में कहासुनी हाथापाई तक जा पहुंची. गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. हालांकि वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की और आगे कार्रवाई शुरू कर दी.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 13, 2019 09:32:40 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो