गैंगवार में डबल मर्डर, पहले साथ मिलकर बगीचे में मनाई थी पार्टी

कन्हैया झा  |   Updated On : November 30, 2019 03:09:29 PM
गैंगवार में डबल मर्डर, पहले साथ मिलकर बगीचे में मनाई थी पार्टी

बगीचे में बैठकर मनाई पार्टी, बाद में छिड़ा गैंगवॉर, दो की हत्या (Photo Credit : फाइल फोटो )

बेगूसराय :  

बिहार के बेगूसराय जिले में बीती रात गैंगवॉर में डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक भी पूर्व में अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहे हैं और हत्या के एक केस में जेल भी जा चुके हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की छानबीन में जुट गई.

यह भी पढ़ेंः पटना में हेलमेट लगाकर प्याज बेच रहे अधिकारी, जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु निवासी विश्वजीत कुमार और मुनचुन ठाकुर दोनों ही अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति थे. दोनों अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहे थे. जनवरी 2017 में विश्वजीत कुमार के द्वारा सीहमा के रहने वाले नामचीन अपराधी तूफानी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उसी दिन से तूफानी सिंह गैंग के लोग विश्वजीत कुमार की हत्या के फिराक में थे.

शुक्रवार की शाम विश्वजीत कुमार के ही किसी परिचित ने पहले उसे फोन कर उसे कैथमा के समीप एक बगीचे में बुलाया और फिर अपराधियों ने साथ में पार्टी भी मनाई. उसके बाद तूफानी सिंह गैंग के लोगों के द्वारा सोची समझी साजिश के तहत विश्वजीत कुमार एवं मुनचुन ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद कांड पर तेजस्वी यादव बोले- घटना के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं

गौरतलब है कि मुनचुन ठाकुर एवं विश्वजीत कुमार एघु के रहने वाले हैं और दोनों पड़ोसी हैं. फिलहाल पुलिस इस गैंगवार की घटना के बाद पूरी छानबीन में जुट गई है. बताते चलें कि हाल के दिनों में बेगूसराय में गैंगवार में हत्या की कई घटनाएं सामने आई हैं. हाल के दिनों में चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया बिंद टोली में भी कुख्यात अपराधी जटहवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 30, 2019 02:49:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो