पप्पू यादव ने तोड़ी मर्यादा, तीन तलाक के बहाने पीएम मोदी पर की ऐसी टिप्पणी

News State Bureau  |   Updated On : January 23, 2020 03:58:43 PM
पप्पू यादव ने तोड़ी मर्यादा, तीन तलाक के बहाने पीएम मोदी पर की ऐसी टिप्पणी

पप्पू यादव ने तोड़ी मर्यादा, पीएम मोदी पर की असभ्य टिप्पणी (Photo Credit : फाइल फोटो )

समस्तीपुर:  

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी की है. तीन तलाक के मुद्दे पर पप्पू यादव केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए शब्दों की मर्यादा भी भूल गए. बिहार (Bihar) के समस्तीपुर जिले के ताजपुर में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने पीएम मोदी (PM Modi) के लिए असभ्य भाषा का प्रयोग किया. पूर्व सांसद ने कहा कि वह क्या जाने प्यार को, अपनी बीवी है नहीं.

यह भी पढ़ेंः नीतीश कुमार की फटकार पर पवन वर्मा बोले- पहले खत का जवाब दें, फिर लूंगा फैसला

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ ताजपुर में सत्याग्रह आंदोलन चल रहा है. बुधवार को पप्पू यादव भी एस कार्यक्रम में पहुंचे और सत्ताधारी गठबंधन एनडीए के साथ-साथ विपक्षी पार्टी के नेताओं को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, 'नीतीश कुमार का तो कहना है तोरा ब्याह में हम नटुआ हमारा ब्याह में तू नटुआ.'

यह भी पढ़ेंः चुनावी साल में पोस्टर पॉलिटिक्स, राजद ने बीजेपी-जदयू की सरकार पर किया कटाक्ष

विपक्षी दलों के नेताओं के लिए भी पूर्व सांसद ने गलत भाषा का प्रयोग किया. उन्होंने कहा, 'जब जेएनयू-जामिया पर हमला हुआ तो लालू और अखिलेश जैसे विपक्षी दलों के नेता तो मर गए, इनका श्राद्ध भी हो गया.' पप्पू यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने इन नेताओं को पागल तक कह डाला. बाद में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि जदयू का उपाध्यक्ष बोल रहा है तो नीतीश कुमार की जरूर सहमति होगी. लेकिन ऐसी सहमति से अच्छा होगा पहले कानून बनाएं. उन्होंने कहा कि वह प्रशांत किशोर के स्टैंड के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि इस देश को बचाने के लिए प्रशांत किशोर हो, पप्पू यादव हो सभी को एक साथ आना होगा.

First Published: Jan 23, 2020 03:58:43 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो